इस एक्ट्रेस का वाइब्रेटर सीन देखकर भड़क गई थी दादी, दिया था ऐसा रिएक्शन
इस एक्ट्रेस का वाइब्रेटर सीन देखकर भड़क गई थी दादी, दिया था ऐसा रिएक्शन
Share:

बीते दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में बनी कियारा आडवाणी ने हाल ही में कई खुलासे किए हैं. जी हाँ, नेटफ्लिक्स की सीरीज लस्ट स्टोरी में नजर आने वाली कियारा का एक सीन बीते समय से काफी चर्चा में रह चुका है. आपने देखा होगा उस सीन में कियारा आडवाणी वाइब्रेटर वाला सीन करते नजर आई थीं और इस सीन के बैकग्राउंड में कभी खुशी कभी गम गाना भी चलता रहता है. वहीं इस सीन से कियारा को काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी. आप सभी को बता दें कि अब एक चैट शो के दौरान कियारा ने बताया कि जब उनकी दादी ने इस सीरीज को देखा तो उनका क्या रिएक्शन था.

जी हाँ, हाल ही में कियारा ने बताया, ''मेरी दादी मेरे साथ रहने के लिए आई थीं. उसी दौरान नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज रिलीज हुई. बेशक मैंने इसे देखा था और मेरे पैरेंट्स भी इसे देख चुके थे. सभी को यह काफी पसंद आया. मेरे पैरेंट्स ऑर्गेज्म वाले सीन को लेकर काफी बेफिक्र थे. जब मैंने फिल्म के लिए हां कहा था तो तभी उन्हें सबकुछ पता था.'' वहीं आगे उन्होंने कहा ''मेरी दादी एंग्लो इंडियन है इसलिए वो कुछ संदर्भों को नहीं समझ पाईं. वह फिल्म के नीचे चल रहे टाइटल्स को पढ रही थीं. हर कोई हंस रहा था. मुझे लोगों से ढेर सारी प्रतिक्रिया मिल रही थी. जब मेरी दादी सीरीज देख रही थीं तो उनके चेहरे पर कोई भाव नहीं था. वे शून्य भाव से सीरीज को देख रही थी. चूंकि दादी ने लस्ट स्टोरीज़ को देखते हुए कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. उस दौरान मैं सोच रही थी की दादी को यह अच्छ लग रहा है कि नहीं? इसके बाद मैंने अपनी मां को मैसेज कर दादी को सीन समझाने के लिए कहा.''

आप सभी को बता दें कि आजकल कियारा अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में बिजी हैं और इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी. यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है.

गुलाबी बिकिनी में नजर आई यह हसीना, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल

इस मॉडल ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, दिखाया अपना बोल्ड लुक

न शरमाई न हिचकिचाई, हॉट पोज देकर गजब की तस्वीरें खिंचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -