नए फोटोशूट में अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं कबीर सिंह की प्रीती
नए फोटोशूट में अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं कबीर सिंह की प्रीती
Share:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' को रिलीज हुए एक महीना हो गया है लेकिन अब तक इस फिल्म की कमाई बंद नहीं हो रही है. वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और इस फिल्म से मशहूर हुईं कियारा आडवाणी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं अब इस फिल्म की सक्सेस के बाद कियारा का कॉन्फिडेंस सातवें आसमान पर हैं और उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है. हाल ही में कियारा ने एक शानदार फोटोशूट करवाकर वाहवाही लूट ली है. असल लाइफ में कियारा बेहद स्टाइलिश हैं और इन दिनों कियारा का हॉट अवतार काफी वायरल हो रहा हैं।

जी दरअसल, कियारा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और लिखा है @manishmalhotra05 @hellomagindia Photos: (@colstonjulian)Makeup : @makeupbylekha Hair: @amitthakur_hair Fashion Director: (@avantikkak)Fashion Editor: (@sonampoladia)Assisted By: Rashmita Goyal आपको बता दें कि कियारा ने Hello मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और कियारा के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए आउटफिट्स पहने हैं जो शानदार लग रहे हैं.

वहीं इन तस्वीरों में कियारा प्लेन प्लीटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिख रही हैं, जिसमें आगे की तरफ से कटआउट डिटेलिंग है. वहीं उनके इस लुक के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी, सटल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन रखा है जो वाकई में दिल को छू लेने वाला है. वहीं आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीर में कियारा फ्रिल लहंगे के साथ ब्रालेट ब्लाउज पहना हुआ है और मेकअप की बात करें तो वो सटल मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और हैवी चोकर पहने हुए नजर आईं। कियारा को आप जल्द ही उनकी अगली फिल्म गुड न्यूज़ में देखंगे.

अपने न्यू बोर्न बेबी को इन्फेक्शन से बचाने के लिए जान लें टिप्स

अपने पोस्ट में कश्मीर का ज़िक्र कर बुरे फंसे ये आतिफ असलम

जब ऋतिक रोशन से परेशान हो गया ये फोटोग्राफर, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -