कभी स्कूल में बच्चों के डायपर बदलती थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर होगी हैरानी
कभी स्कूल में बच्चों के डायपर बदलती थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कियारा अडवाणी प्रशंसकों में बहुत लोकप्रिय हैं। अब कियारा ने बताया है कि उन्होंने एक्टिंग डेब्यू से पहले स्कूल में भी काम किया है, जहां का अनुभव उन्हें अभिनय में काम आया। सोशल मीडिया पर कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते कियारा ने अपने दिलचस्प पुराने अनुभव का जिक्र किया। वीडियो में कियारा बता रही हैं, 'डेब्यू से पहले मैंने अपनी मां के साथ एक स्कूल में काम किया है।' कियारा ने बताया कि वास्तव में उनकी मम्मी ने छोटे बच्चों के लिए एक स्कूल खोल रखा है। 

कियारा ने बताया कि उस स्कूल में नर्सरी है। उन्होंने बताया कि वहां पर वो न केवल बच्चों के साथ नर्सरी राइम गाती थीं, बल्कि उन्होंने वहां बच्चों के डायपर भी बदले हैं। आगे कियारा ने बताया कि कैसे स्कूल का ये अनुभव उनके अभिनय में भी काम आया। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें अपनी दो फिल्मों 'गुड न्यूज' एवं 'कबीर सिंह' में प्रेग्नेंट होने के सीन में बहुत सहायता की। वही बात यदि कियारा की करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दी थीं। ये फिल्म बीते वर्ष रिलीज हुई थी। इसमें कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी थे। 

लॉकडाउन के पश्चात् से कियारा का जबरदस्त हिट रही हैं। लॉकडाउन के पश्चात् थिएटर्स में रिलीज हुई उनकी तीन फिल्में 'भूल भुलैया 2', 'जुगजुग जियो' एवं 'सत्यप्रेम की कथा' निरंतर हिट हुईं। इस वर्ष कियारा के पास एक ग्रैंड प्रोजेक्ट है। वो RRR स्टार राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' में दिखाई देगी। अगले वर्ष के लिए भी कियारा के पास एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वो ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर 'वॉर 2' में काम करने जा रही हैं।

इस मशहूर अदाकारा के स्टारडम से इनसिक्योर हो कर मनीषा कोइराला ने रिजेक्ट कर दी थी ये बड़ी फिल्म

सेल्स गर्ल बनी श्रद्धा कपूर, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

'प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह जूम करते हैं फोटोग्राफर्स', पैपराजी पर भड़की नोरा फतेही 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -