कियारा आडवाणी का बड़ा खुलासा, कहा- इन्होने बदल दी मेरी जिंदगी

कियारा आडवाणी का बड़ा खुलासा, कहा- इन्होने बदल दी मेरी जिंदगी

बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक इस समय बन चुकी हैं. तीन साल पहले 2016 में एमएस धोनी-एन अन्टोलड स्टोरी में कियारा आडणाणी ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया था और पिछले साल करण जौहर की लस्ट स्टोरी में बोल्ड परफॉर्मेंस देकर भी हर किसी की नजरों में आई थी. वहीं अब हाल ही में कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में भी अहम भूमिका में नजर आईं थी और इस माह में वे 21 जून को रिलीज होने जा रही शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में भी अहम रोल में हैं. 

बता दें कि कबीर सिंह में कियारा आडवाणी एक्टर शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. कबीर सिंह रोमांटिक ड्रामा पर आधारित एक शानदार फिल्म भी है. वहीं हाल ही में एक साक्षातकार में कियारा आडवाणी ने कहा कि करण जौहर उनके मेंटर हैं, क्योंकि करण ने उनके करियर को अच्छे रोल ऑफर करके बदल दिया.

एक्ट्रेस ने कबीर सिंह में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो लक्की हैं क्योंकि उन्हें एक तरह की भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला है. कियारा बताती है कि एमएस धोनी में मैने बहुत ही सिंपल लड़की की भूमिका निभाई थी, लोगो को ऐसा लगता है कि मैं बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस हूं, क्योंकि मुझे ड्रेसअप करना बहुत ज्यादा पसंद है. फ़िलहाल तो फैंस को इस फिल्म का तेजी के साथ इन्तजार है. इस फिल्म के ट्रेलर ने शाहिद और कियारा के फैंस के बीच उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है.

Article 15 : एक दम धाँसू है 'रैप सॉन्ग'...शुरू करें क्या

सुपर 30 : ऋतिक के लिए उदित ने गाया 'जुगरफिया', कर रहे हैं ऐसी उम्मीद

इस गाने पर सपना की एंट्री से बेकाबू हुईं भीड़, पुलिस ने जमकर बरसा दी लाठियां

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन