कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' पर बड़ा बयान, कहा-'हीरो का किरदार कई मुद्दों पर गलत
कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' पर बड़ा बयान, कहा-'हीरो का किरदार कई मुद्दों पर गलत
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) साल 2019 की सबसे अधिक चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया साथ ही आलोचनाएं भी झेली।वही  इस फिल्म में शाहिद कपूर के किरदार से लेकर लड़की को थप्पड़ मारने वाले सीन तक सभी कुछ विवादों में रहा है । इस बीच फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अब इस फिल्म पर बड़ा बयान दिया गया है। कियारा ने ये बयान 'कबीर सिंह' के फिल्म में निभाए गए किरदार पर दिया है जो चर्चा में बना हुआ है। इसके अलावा कबीर सिंह में शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी के किरदार पर भी सवाल उठे।

अभी हाल ही में कियारा से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'कबीर सिंह का किरदार कई मुद्दों पर गलत व्यक्ति का था। मेरे लिए यह फिल्म काल्पनिक किरदार से अधिक कुछ और नहीं है। यह महज दो लोगों के बीच की कहानी है। मुझे लगता है कि फिल्म को इसलिए पसंद किया गया क्योंकि हम देखते समय खो गए थे।' कियारा ने आगे कहा- 'सभी को ये किरदार असली लगे। इसके साथ ही अंत में दोनों एक किरदार से अधिक कुछ भी नहीं थे। कबीर सिंह मेरे लिए एक बड़ी सफलता है। मुझे इसका एहसास हाल ही में हुआ जब मैं अक्षय कुमार के साथ चंडीगढ़ में लॉन्च करने गई थी। वही चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में करीब 8,000 लोग आए। 

इसके अलावा जब हम दोनों मंच पर आए तो 8,000 लड़कों और लड़कियों ने प्रीति, प्रीति नाम का जाप शुरू कर दिया। उस दिन मुझे पहली बार इसकी पॉपुलैरिटी का पता लगा।'आपको बता दें, 'कबीर सिंह' फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 370 करोड़ से अधिक किया था। यह फिल्म कियारा और शाहिद कपूर दोनों के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी 'गुड न्यूज' फिल्म में नजर आईं। वही इस फिल्म ने भी अच्छा कलेक्शन किया गया है । इसमें कियारा के अलावा करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ थे।कियारा के पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिसमें 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'इंदु की जवानी', 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' शामिल हैं। वहीं शाहिद इस वक्त साउथ की फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक कर रहे हैं।वही  इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ दिन पहले शाहिद को चोट लग गई थी जिसके बाद उन्होंने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 

कैटरीना कैफ़ की शादी में जमकर नाचे अमिताभ और जया बच्चन, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

इनके लिए बॉलीवुड में वापसी करना चाहती है राखी सावंत, बोलीं - 'ऐसे मिस करते हैं जैसे मैं...'

ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -