इस एक्ट्रेस से करण जौहर ने करवाया था मास्टरबेशन
इस एक्ट्रेस से करण जौहर ने करवाया था मास्टरबेशन
Share:

वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज़' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो गई है. फिल्म को ऑनलाइन काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं. जहां फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अपने मास्टरबेशनसीन से स्वरा भास्कर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था, तो वहीं इस फिल्म में भी इस तरह के एक सीन के चलते अभियंत्री कियारा आडवाणी सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

इस फिल्म में एक साथ चार अलग-अलग स्टोरीज को फिल्माया गया है. फिल्म में कियारा आडवाणी के मास्टरबेशनसीन वाले सीन की काफी चर्चाएं हो रही हैं. वहीं दुसरी तरफ इस सीन के लिए कियारा आडवाणी की कुछ लोग निंदा कर रहे हैं. हाल ही में कियारा आडवाणी एक समाचार एजेंसी से फिल्म के इस सीन को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. 

कियारा ने फिल्म से जोड़े अपने अनुभवों के बारे में सुनते हुआ कहा है, इस सीन को लेकर कुछ शर्मन्दित महसूस करने जैसा कुछ नहीं है. हम प्रोफेशनल और यह हमारा काम है. इस सीन को करने के लिए उन्हें कारण जौहर ने कुछ खास निर्देश दिए थे इसका भी कियारा ने अपनी बात में उल्लेख किया. बता दें कि फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में एक सीन में कियारा आडवाणी को मास्टरबेशनकरते हुए दिखया गया है. हालांकि इसमें सिर्फ ऑर्गेज्म फील वाले एक्सप्रेशन दिखये गए हैं. बता दें कि इस फिल्म में संजय कपूर, मनीषा कोइराला, भूमि पेडनेकर, राधिका आप्टे, विक्की कौशिल,कियारा आडवाणी, जैसे कलाकार नज़र आए हैं.

सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

Video : बेटे की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में नीता ने लूटी महफ़िल, किया शानदार डांस

श्वेता त्रिपाठी की हुई रिंग सेरेमनी, फोटो आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -