मास्टरबेशन सीन से पहले बेहद नर्वस थी कियारा, कहा- मैंने गूगल पर...'
मास्टरबेशन सीन से पहले बेहद नर्वस थी कियारा, कहा- मैंने गूगल पर...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है और वे आज 27 साल की हो चुकी है. बॉलीवुड में फिल्म धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा कियारा ने कुछ ही सालों में अपना करियर इतना चमका लिया है कि वो आज ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि डिजीटल वर्ल्ड की भी मशहूर अदाकारा बन चुकी है. आइए जानते है आज उनसे जुड़े एक खास किस्से के बारे में....

साल 2018 में ही कियारा ने बेव सीरिज लस्ट स्टोरीज में अपने एक सीन से हर किसी को चौका दिया था और इस सीन के बाद जहां कोई कियारा की तारीफे कर रहा था तो वही दूसरी तरफ लोगों ने कियारा को इस पर काफी ट्रोल भी किया था. 

दरअसल, बात यह है कि इस सीरिज में कियारा द्वारा मास्टरबेशन का सीन दिया गया था जो कि काफी पॉपुलर भी हुआ था और इससे वे काफी सुर्ख़ियों में भी आ गई थी. खास बात तो यह है कि कुछ दर्शको द्वारा सिर्फ इस सीन के लिए नेटफिलिक्स पर डेब्यू किया गया था और इस सीन को करने के लिए कियारा ने काफी हिम्मत भी जुटाई थी, जिसका खुलासा उन्होनें नेहा धूपिया के शो में किया था और यहां पर कियारा ने शो से पहले अपनी हालत का खुलासा करते हुए कहा था कि वह वाइब्रेटर वाले सीन से पहले काफी नर्वस थीं. उन्हें करन ने इस सीन को करने के कई तरीके बताए और वह चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं. आगे करण ने कहा कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा. वे कहती है कि आगे उन्होंने इसके लिए  गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं. 

 

उन्नाव रेप केस : प्रदर्शन में हंसती हुईं नजर आईं जया बच्चन, ट्रोलर्स ने जमकर लगा दी क्लास

करीना के घर जल्दी ही बजने वाली है शहनाई, इनकी हुई सगाई

VIDEO : जन्मदिन पर सोनू ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, हांफते-हांफते लिया यह निर्णय

बॉयफ्रेंड को याद कर फिर भावुक हुई संजय दत्त की बेटी, किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -