'इंदु की जवानी' के लिए कियारा ने सीखी गाजियाबादी भाषा

By iti mishra
Nov 26 2020 02:07 PM
'इंदु की जवानी' के लिए कियारा ने सीखी गाजियाबादी भाषा

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'इंदु की जवानी' में दिखाई देने वाली हैं। वैसे इस फिल्म में उनका जो किरदार है वह उसे लेकर काफी उत्साहित है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कियारा ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए गाजियाबादी भाषा सीखी हैं। इस फिल्म में उन्हें यही भाषा बोलनी पड़ी है जिसके चलते उन्होंने इसे सीखा है। उनका मानना है ऐसा करने से उन्हें यह किरदार निभाने में सहजता हुई है। फिल्म में उनके किरदार के बारे में बात करें तो कियारा अबीर सेनगुप्ता के निर्देशन में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो डेटिंग एप के मिसएडवेंचरस के इर्द-गिर्द घूमती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वहीं इस बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, "अबीर को पता है कि इंदु कैसे चलती, बोलती है। साथ ही उन्होंने फिल्म के लिए अच्छे डायलॉग भी लिखे हुए हैं, जिससे फिल्म में और भी जान आ जाएगी। हमने शूटिंग के पहले करीब दो महीनों तक एक साथ समय बिताया, ताकि मैं अपने किरदार इंदु के बारे में अच्छी तरह जान सकूं।" बीते दिनों ही कियारा अडवाणी ने फिल्म 'इंदु की जवानी' के गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। उसमे कियारा गुरु रंधावा के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं।

वहीं टीजर को शेयर कर कियारा ने कैप्शन में लिखा है, "नमस्कार जी, मैं किआरा यानी इंदू गुप्ता। अब क्या बताऊं, नाचते नाचते #हील ही टूट गई टीजर सामने आ चुका है। गाना 27 नवंबर को रिलीज होने वाला है।" वैसे इस वीडियो को 11 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया हैं और अब भी इस वीडियो पर लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं।

मुंबई हमले के शहीदों को पीएम मोदी ने किया नमन, कहा- देश कभी नहीं भूल सकता वो जख्म

कृषि कानून: दिल्ली में लंबी जंग के लिए तैयार किसान, ट्रकों में भरकर लाए राशन का सामान

शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाना सरकार की तानाशाही - प्रियंका वाड्रा