फोटोशूट के दौरान कियारा अडवाणी ने दिखाए अपने सेक्सी क्लीवेज
फोटोशूट के दौरान कियारा अडवाणी ने दिखाए अपने सेक्सी क्लीवेज
Share:

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर ही अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कियारा ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड फोटोज के जरिए भी खास पहचान बना ली है. हाल में ही कियारा ने एफएचएम मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. आपको बता दें कियारा इस मैगज़ीन के कवर पर छाईं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए उन्होंने खूब सेक्सी पोज दिए है. एक्ट्रेस का अब सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वह हॉट फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कियारा आडवाणी का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कियारा डीप नैक ड्रेस में सेक्सी पोज़ दें रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '@fhmindia @avigowariker @makeupbylekha @hot.hair.balloon'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

इंस्टाग्राम पर कियारा के 31 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उन दीदार को तरसते हैं. अब तक उनके इस फोटो को 4 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी कियारा की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वही उनकी फिल्मों की बात करें तो कियारा आडवाणी इन दिनों शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा हाल ही में कियारा अपनी वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में नजर आईं थी. इस वेब सीरीज में उनका किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

सीएम कमलनाथ का ऐलान, सलमान होंगे मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर

शादी से पहले न्यूयॉर्क में आलिशान घर खरीदने वाले हैं रणबीर-आलिया!

Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -