फिल्मफेयर अवार्ड्स में कियारा के इस सेक्सी लुक पर टिकी रही सभी की निगाहें
फिल्मफेयर अवार्ड्स में कियारा के इस सेक्सी लुक पर टिकी रही सभी की निगाहें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं कियारा आडवाणी आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. कियारा यह बखूबी जानती हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में कैसे रहना है. जी हां... कियारा ने अपने शानदार एक्टिंग के जरिए तो खास पहचान बना ही ली है लेकिन वह बोल्डनेस के मामले में भी कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं. शनिवार को ही कियारा फिल्म फेयर अवार्ड्स में पहुंची थी और इस दौरान उनका सेक्सी लुक देखने को मिला.

हाल ही में कियारा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है. कियारा ने अपने इसी लुक की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कियारा ग्रे कलर की ड्रेस पहनी नजर आ रही है जिसमे वह बेहद ही सेक्सी नजर आ रही हैं. कियारा ने इस डिजाइनर ड्रेस में अपना किलर अंदाज़ नजर आ रहा है. वाकई में इस लुक में वो बहुत हॉट लग रही हैं. हर फोटो में उनका सेक्सी फिगर दिखाई दें रहा है. लाइट मेकअप में भी कियारा की खूबसूरती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर कियारा के 33 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उन दीदार को तरसते हैं. सोशल मीडिया पर भी कियारा की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वही उनकी फिल्मों की बात करें तो कियारा आडवाणी इन दिनों शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा हाल ही में कियारा अपनी वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में नजर आईं थी. इस वेब सीरीज में उनका किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक में इस रूप में दिखेंगी मंदिरा बेदी

इस दिन रिलीज़ होगी अजय-सैफ की फिल्म 'तानाजी'

देशभक्ति के बाद अब लवस्टोरी करने वाले हैं मोहित रैना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -