'कबीर सिंह' में कियारा का किरदार देख उनकी माँ रह गई हैरान...
'कबीर सिंह' में कियारा का किरदार देख उनकी माँ रह गई हैरान...
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' का ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया है. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही जबरदस्त था क्योंकि शाहिद सबसे अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर के किरदार ने सभी को काफी इम्प्रेस किया है, वहीं दूसरी तरफ कियारा आडवाणी के शांत स्वभाव को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों की जोड़ी फिल्म में बेहद ही कमाल की लग रही हैं जिससे लगता है फिल्म हिट होनी ही है. 

आपको बता दें कि टैलेंटेड एक्ट्रेस जो फिल्म में प्रीती के किरादर को निभा रही हैं, उन्होंने न केवल अपने पहले कभी न देखे गए अवतार के साथ अपने फैंटेसी और आलोचकों को आश्चर्यचकित किया है, बल्कि अपनी मां को अपने सोबर एक्ट के साथ शॉक की स्थिति में छोड़ दिया है. जी हाँ, कियारा की एक्टिंग देखकर उनकी माँ हैरान रह गई. इसकी वजह यह है कि कियारा अपने किरदार से बिल्कुल उलट हैं. आइये जानते हैं क्या कहा उनकी माँ ने. 

दरअसल, एक्ट्रेस को जो जानते हैं, वह उनके उत्साह से भरे स्वभाव और खुलकर जिंदगी जीने की अदा से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार बेहद ही अलग था. इस बारे में किरदार में कियारा ने बताया कि-
“मैं एक व्यक्ति के रूप में पूरी तरह से एनिमेटेड, चिर, जीवंत और बहिर्मुखी हूं. मेरे माता-पिता और दोस्त मुझे इस तरह देखने के आदी हैं. जबकि प्रीति एक अलग व्यक्तित्व हैं, और इसलिए हर कोई जो मुझे जानता है वह मुझे इस भूमिका में देख शॉक है. जब मेरी मां ने फिल्म का ट्रेलर देखा तब वह हैरान रह गईं. उन्होंने मुझे कभी प्रीति के गेट-अप में नहीं देखा और न ही मैंने कभी उन्हें फिल्म की कोई झलक दिखाई, इसलिए जब उन्होंने जब ट्रेलर देखा, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि यह मैं हूं. बेशक, उन्हें ट्रेलर पसंद आया है, लेकिन जब वह मुझे प्रीति के रूप में देख रही थी, तब उनके पास शब्द नहीं थे."

इसके साथ ही आपको बता दें, आपको बता दें कि 'कबीर सिंह' तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है, जो 21 जून को रिलीज होने वाली है.

इस एक्ट्रेस का वाइब्रेटर सीन देखकर भड़क गई थी दादी, दिया था ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ माल्या से लेकर इस मशहूर खान तक को डेट कर चुकी है यह फ्लॉप एक्ट्रेस!

जन्मदिन विशेष : पहले बॉलीवुड में आईं, फिर बिजनेस में छाईं, ऐसी है कुलराज की लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -