फिल्म इंदू की जवानी की पहले दिन की शूटिंग की पूरी, सेट से खूबसूरत फोटो हुई वायरल
फिल्म इंदू की जवानी की पहले दिन की शूटिंग की पूरी, सेट से खूबसूरत फोटो हुई वायरल
Share:

फिल्म इंदू की जवानी की पहले दिन की शूटिंग खत्म हो गई है. इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने अहम किरदार निभाया है. अपनी आने वाली शूटिंग के दौरान पूरी टीम ने पार्टी किया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में कियारा अपनी टीम के साथ केक काटते हुए नजर आ रही हूं. स्वेट शर्ट में और ब्लू स्कर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. मस्ती करती हुई कियारा आडवाणी की ये फोटो आपको बहुत धमाल मचा रही है.

पानीपत का मन में शिवा गाना कल होगा रिलीज, पोस्टर में अर्जुन कपूर का नया अवतार आया नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पार्टी के दौरान कियारा की मां भी सेट पर उनसे मिलने पहुंची. कियारा की मां काफी यंग दिखती हैं. कियारा ने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि सेट पर मेरी मां मुझसे मिलने आईं है. इससे अच्छा और कोई नहीं हो सकता है. इंदू की जवानी की दुनिया में आपका स्वागत है. कियारा इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर बिजी है. इस फिल्म के अलावा वह अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आएंगी. सिर्फ यही नहीं वह फिल्म भूल भुलैया 2 में भी कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देने वाली है.

फिल्म पागलपंती आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जाने फैंस और सोशल मीडिया रिएक्शन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कियारा आडवाणी के लाइफ में यू टर्न फिल्म कबीर सिंह के बाद से आया. शाहिद कपूर के साथ फिल्म में नजर आ चुकी कियारा को दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. जिसके बाद कियारा की किस्मत चमकी और प्रोजेक्ट पर प्रोजेक्ट मिलने शुरु हुए और लगातार वह फिल्में कर रही हैं. अब तक कियारा की जितनी फिल्में आ रही है सभी दमदार होने वाली है.

गहलोत सरकार ने शुरू की ब्याज माफ़ी योजना, इन लोगों को मिलेगा लाभ

फिल्म पागलपंती हंसा-हंसाकर कर देगी पागल, जानिए मूवी रिव्यु

हेलेन के जन्मदिन पर खान परिवार ने रखी ग्रैंड पार्टी, दोस्त वहीदा और आशा पारेख हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -