Lust Stories के बाद Guilty में दिखेगी ये एक्ट्रेस

वेब सीरीज़ 'लस्ट स्टोरीज' से मशहूर हुई अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रही हैं. इस फिल्म से वो ज्यादा फेमस हुई थी और उन्होंने चारों ओर सुर्खिया भी बटोरी. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अब धर्मा प्रोडक्शन के अगली फिल्म गिल्टी में दिखने वाली हैं. लस्ट स्टोरीज की तरह यह फिल्म भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित की जाएगी. आइये जानते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में. 

इन सबके बीच खबर आ रही है कि धर्मा प्रोडक्शन की चहेती एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इसी प्रोडक्शन हाउस के एक और नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाली है. खबरों की मानें तो कियारा धर्मा प्रोडक्शन के साथ आगामी फिल्म 'गिल्टी' Guilty में लीड रोल की भूमिका निभाने के लिए बात कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है. साथ ही निर्माता इस फिल्म में कियारा आडवाणी को इस फिल्म लेने के लिए काफी उत्सुक दिख रहे हैं. इस फिल्म का लीड भूमिका का किरदार एक छोटे कस्बे की लड़की के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसका कॉलेज के साथी रेप कर देता है.

इसके साथ बता दें, कियारा वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' की शूटिंग में व्यस्त है. यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. विक्रम बत्रा को अपनी बहादुरी के लिए परमवीर चक्र से भी सम्मानित किया गया था. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. साथ ही कियारा आडवाणी राज मेहता के निर्देशन वाली 'गुड न्यूज' में भी दिखने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर जैसे स्टार्स हैं.

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल

क्या गर्लफ्रेंड को दुल्हन बनाने की तैयारी में है आदित्य ? SOTY 2 के अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -