बर्थडे पर इस छोटे से बैग ने लगाये कियारा के लुक में चार चाँद, इतनी है किमत
बर्थडे पर इस छोटे से बैग ने लगाये कियारा के लुक में चार चाँद, इतनी है किमत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपना 27वां जन्मदिन बनाया है. इस दौरान उन्होंने जमकर पार्टी की और बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें खूब बधाइयाँ दी.  बता दें, कियारा ने 2014 में फिल्म फगली से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसके बाद ये एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट एम.एस.धोनी की बायोपिक फिल्म में साक्षी धोनी के किरदार में नजर आईं थी। इसके बाद से वो फेमस हुई हैं. लेकिन कुछ और बोल्ड सीन करके उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह  बनाई. 

अभी हाल ही में फिल्म ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ से प्रीति के रोल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद वो कई और फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. इसके बाद जन्मदिन की बात करें तो उन्होंने खास अंदाज़ में जन्मदिन मनाया. इस मौके पर करण जौहर से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, कई बड़े सेलिब्रिटी नजर आए. लेकिन इस पार्टी में कियारा आडवाणी के बैग  ने भी सबका ध्यान खींचा। आइये जानते हैं उनके इस छोटे से बैग के बारे में. 

आप देख सकते हैं पार्टी के दौरान कियारा आडवाणी व्हाइट सैटिन स्कर्ट में जिसे उन्होंने मैचिंग ब्रालेट और खूबसूरत पम्पस से पेयर किया था। उनके इस लुक को और भी ट्रेंडी बनाया शैनल के व्हाइट बैग से जिस पर गोल्डेन लेयर्स बने थे। इस बैग की कुल कीमत 3.5 लाख रुपये है। सुनकर हैरानी हुई होगी लेकिन इस छोटे से बैग की कीमत इतनी ही है. इसके अलावा कई एक्ट्रेस हैं जो अपने साथ ऐसे ही बैग कैरी करती हैं जिनकी कीमत लाखों में होती है.  

जमकर मस्ती करते दिखें स्टार्स, कियारा के बर्थडे पर ऐसे मना जश्न

बर्थडे पार्टी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा संग निकल पड़ी कियारा, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -