ब्लॉकबस्टर हुई कबीर सिंह, कियारा ने जमकर की पार्टी
ब्लॉकबस्टर हुई कबीर सिंह, कियारा ने जमकर की पार्टी
Share:

21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई कबीर सिंह इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रही हैं. अदाकारा कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और इस फिल्म ने 6 दिन में ही 120.81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जिसके बाद हर कोई बेहद ही खुश है. वहीं इसके अदाकरा कियारा आडवाणी ने भी जमकर पार्टी की है. 

बताया जा रहा है कि सफलता में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी द्वारा एक पार्टी रखी गई और इस पार्टी में कियारा के पैरेंट्स मौजूद रहे थे. सोशल मीडिया पर पार्टी की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है, जिसमे कियारा पैरेंट्स के साथ केक काटकर सेलिब्रेशन करती हुई नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि केक कबीर सिंह की तस्वीरों का बना हुआ है और इन तस्वीरों में कियारा आडवाणी की खुशी देखते ही बन रही है. 

आप देख सकते हैं कि पार्टी में वो अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं और उनके पिता शैम्पेन की बोतल खोलते हुए देखे जा सकते हैं. साथ ही लुक्स की बात की जाए तो कियारा ने सफेद कलर की टीशर्ट के साथ सिल्वर कलर की स्कर्ट कैरी की है. जबकि उन्होंने लाइट मेकअप इस दौरान किया है. कबीर सिंह फिल्म को भारत में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और यह फिल्म तेलगू हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है. 

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने लगाई राहत को आवाज, संगीत के लिए दिया खास सम्मान

भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...

आमिर खान की बेटी का बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं हनी सिंह, शूट किया नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -