B'Day : सलमान खान के कहने पर कियारा ने बदला नाम, नहीं तो होता कुछ ऐसा
B'Day : सलमान खान के कहने पर कियारा ने बदला नाम, नहीं तो होता कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें, उनका जन्म 31 जुलाई, साल 1992 को हुआ था. कियारा ने कम ही समय में बोललयेवूड में अपनी जगह बनाई है. उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जिससे उन्हें पहचाना जाता है. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास बातें और साथ ही बताने जा रहे हैं कि वो फिट रहने के लिए क्या क्या करती हैं. 

कम ही लोग जानते हैं कि कियारा का असली नाम आलिया आडवानी है. खास बात ये है कि उन्होनें सलमान खान के सुझाव पर अपना नाम बदलकर कियारा रखा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उनसे पहले आलिया भट्ट बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी थीं.  ऐसे में बॉलीवुड में दो आलिया होती है जिसके लिए उन्होंने नाम बदला. 

कियारा ने साल 2014 में बॉलीवुड फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके अलावा कियारा एमएस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी और फिल्म मशीन में नजर आ चुकी हैं. कियारा अपने बोल्ड अंदाज के अलावा अट्रैक्टिव फिगर और खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं.  

सुबह की शुरुआत: वह सुबह की शुरुआत गरम नींबू पानी से करती हैं. नींबू पानी पीना चाहिए जिससे शरीर कई तरह की बीमारियों से दूर रहता है. इससे पेट आसानी से साफ हो जाएगा. शरीर की एक्सट्रा चर्बी घटती है और वजन कम होता है. इससे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ती है. कियारा का कहना है कि यह स्किन के लिए भी फायदेमंद होता है.

ब्रेकफास्ट: सुबह के नाश्ते में कियारा उबले ऑट्स, सेब, बैरीज, स्ट्रॉबेरी या संतरा लेना पसंद करती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी डाइट के बारे में बताते हुए कहा था कि वह वर्कआउट से पहले स्नैक्स लेना पसंद करती हैं. जिसमें पिनट बटर और कटा हुआ सेब शामिल होता है.

लंच: कियारा अकसर घर का बना खाना पसंद करती हैं. उनके लंच में रोटी और सब्जी जिसमें पालक और कद्दू भी शामिल है. वह अपने खाने में नमक और तेल का खास ख्याल रखती हैं, जितना कम हो सके इनका सेवन करती हैं. वह करीब 12:30 बजे तक लंच कर लेती हैं.

डिनर: कियारा का डिनर भी लंच के समान ही है, जिसमें रोटी और सब्जी शामिल हैं. हालांकि वह रात के खाने में नॉनवेज लेना पसंद करती हैं. कियारा सी फूड की शौकिन हैं इसलिए वह कई बार डिनर में फिश लेती हैं. इसके अलावा वह दिन में अंजीर और अखरोट लेना पसंद करती हैं.

पति आनंद के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट

ब्लैक ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं दीपिका सिंह, शेयर की तस्वीरें

पहले खूबसूरती में सभी को मात देती थी यह एक्ट्रेस, आज बुढ़ापे में ऐसी हो गई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -