बर्थडे पार्टी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा संग निकल पड़ी कियारा, देखें तस्वीरें
बर्थडे पार्टी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा संग निकल पड़ी कियारा, देखें तस्वीरें
Share:

कियारा आडवाणी ने 31 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मनाया और उन्होंने अपने इस जन्मदिन का जश्न कुछ बेहद करीबी दोस्तों और अपने परिवार के सदस्यों के बीच मनाया. इस बर्थडे बैश में कियारा के क्लोज फ्रेंड करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अथिया शेट्टी, शाहिद कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए. 

कियारा की इस पार्टी में कियारा के माता पिता को भी देखा गया है और इस बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से चर्चा में आ गई हैं. अपने बर्थडे बैश में कियारा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही है और उन्होंने व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट कलर की स्ट्रेट स्कर्ट कैरी की है. वहीं इसके साथ कियारा ने वेस्ट पाउच भी लिया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात की जाए तो सिद्धार्थ भी पार्टी में व्हाइट कलर के प्रिंटेड स्वेट शर्ट और ब्लैक कलर के ट्राउजर में नजर आए. की इस बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ आखिर तक मौजूद रहे और  यही नहीं पार्टी के बाद कियारा और सिद्धार्थ को एक साथ एक ही कार से रवाना होते देखा गया है और इस दौरान कियारा-सिद्धार्थ ने एक दूसरे के साथ फोटोग्राफर्स को भी जमकर पोज दिए. ये तस्वीरें अब सुर्ख़ियों में चल रही है. खास बात यह है कि कियारा और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर भी चर्चा काफी है और ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने इस पर कुछ नहीं कहा है. 

बालों में गुलाब के फूल संग बहुत दिलकश नजर आईं सोनम कपूर, नहीं हटा पाएंगे नजरें

संजय दत्त की 'बाबा' गोल्डन ग्लोब स्क्रीनिंग में हुई शामिल, मान्यता ने कही ये बात

ट्रेलर रिलीज से पहले 'छिछोरे' को तगड़ा झटका, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पानी में उतरकर कैटरीना ने लगाई आग, ब्लू मोनोकिनी में नजर आईं काफी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -