करण के शो में कियारा ने खोला बैडरूम सीक्रेट, कहा- 'मेरी मम्मी...'
करण के शो में कियारा ने खोला बैडरूम सीक्रेट, कहा- 'मेरी मम्मी...'
Share:

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Joahr) के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' में अब तक कई सितारें आ चुके हैं। जी हाँ और इस बार के 8वें एपिसोड में 'प्रीति और कबीर' एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बारे में। दोनों शो के दौरान काफी मजाक मस्ती करते नजर आए। वहीँ शो के दौरान कियारा ने बैडरूम के राज भी खोले। जी दरअसल शो के दौरान बिंगो सेगमेंट में करण ने शाहिद से बेड पर कौनसा रोल प्ले करते हैं ये सवाल किया?

वहीं इसी दौरान उन्होंने कियारा से भी पूछा कि 'क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया?', जिसका जवाब देती हुईं पहले तो एक्ट्रेस शर्मा गई। वहीं उसके बाद उन्होंने कहा कि 'मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली हैं', उसके बाद करण, कियारा से पूछते हैं कि 'तो क्या आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो?'। वहीं निर्माता के इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि 'मुझे ऐसा लगता है'। इसके बाद करण फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछते हैं कि 'क्या आपका ये कहना है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो?'

वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि 'मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी'। वहीं इसके बाद करण पूछते हैं कि 'क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड्स हो?', जिसके बाद कियारा कहती हैं कि 'हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं'। अब अगर कियारा के वर्क फ्रंट की बात करते, तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

'अगर विक्रम-वेधा फ्लॉप हुई तो अपनी छठी उंगली काट देंगे ऋतिक रोशन, इस अभिनेता ने दिया चेलैंज

जेल जाने से बचने के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहीं जैकलीन फर्नांडिस, कर रहीं गुरु मंत्र का जाप

पत्नी नताशा संग कुणाल-अर्पिता प्री-वेडिंग पार्टी में स्पॉट हुए वरुण नताशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -