Kia Sportage है शानदार, जानिए रिव्यु
Kia Sportage है शानदार, जानिए रिव्यु
Share:

ऑटो सेक्टर के लिए 2019 काफी खास साल रहने वाला है क्योंकि इस साल दो नई कार कंपनियां भारतीय बाजार में अपनी एसयूवी से डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें MG Motor की Hector और Kia Motors की SP2i कॉन्सेप्ट है. हमें इंतजार तो दोनों ही एसयूवी का है, लेकिन इसमें जिस एसयूवी के बारे में हम पहले से जानते हैं वह है Kia की SP2i, जी हां, हम ऐसा इसलिए भी कह रहे हैं क्योंकि इसे हमने ट्रायल प्रोडक्शन के दौरान Kia के अनंतपुर प्लांट में देखा. SUV सेगमेंट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Kia अच्छे से जानती है कि सबसे पहले एसयूवी उतारी जाए बाजार में अगर बाजी मारनी है. आगे जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारतीय बाजार में ये बाइकें जल्द होगी पेश

डिजाइन के बारे और फीचर्स के बारे मे  हम ज्यादा कुछ नहीं जानते, लेकिन इसी से मिलती जुलती एसयूवी Kia ने हमारे पार एक्सपीरिएंशियल ड्राइव के लिए भेजी, जिसका नाम Kia Sportage है. हमने Kia Sportage को चलाया और हम Kia की Upcoming SUV के बारे में क्या सोचते हैं, डिजाइन Philosophy कैसी होगी, फीचर्स क्या होंगे, वह हम आपको Sportage के हिसाब से बताने की कोशिश करेंगे.Kia Sportage एक प्रीमियम एसयूवी है जो कि यूनीक डिजाइन के साथ आती है. मौजूद गाड़ियों से जिसे भारतीय बाजार में अलग ही देखा जाता है.

रॉयल एनफील्ड को लेकर बड़ी खबर आई सामने, ये मॉडल हुए रिकॉल

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार 2007 के फ्रैंकफर्ट मोटर शो में KIA ने टाइगर नोज ग्रिल के सपोर्ट वाली अपनी पहली कार से पर्दा उठाया था. किया KEE स्पोर्ट्स कूप कॉन्सेप्ट KIA की पहली कार में था जिसमें टाइगर नोज ग्रिल की सुविधा दी गई थी, जिसने संकेत दिए थे कि KIA Design philosophy ट्रांजिशन दौर में है. ब्रांड को खास पहचान देने के लिए KIA का कोर डीएनए उसका डिजाइन है. KIA के डिजाइनरों ने कई अलग-अलग संभावनाओं की जांच तब तक की जब तक टाइगर का Strong फेस उभरकर सामने नहीं आया. हेडलाइट और एक बड़े फॉग लैंप के साथ 4 एलिमेंट लैंप्स इसके अलावा कंपनी ने इसमें उपलब्ध कराए है.

Hero Pleasure 2019 होगी शानदार, ये है लॉन्च डेट्

TVS Apache RTR 160 4V इस ब्रांड की बाइक से कितनी है दमदार, जानिए

Hero Maestro Edge 125 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -