Kia soul ने दी दस्तक, सबसे अलग और जुदा है इसका अंदाज

Kia soul ने दी दस्तक, सबसे अलग और जुदा है इसका अंदाज

इन दिनों अमेरिका में मोटर शो का आयोजन किया जा रहा है. वहीं हाल ही में लॉस एंजेलिस मोटर शो 2018 में किआ मोटर्स ने अपने थर्ड जनरेशन इलेक्ट्रिक व्हीकल Soul को पेश कर दिया है.यह गड़े काफी दमदार और खूबसूरत बताई जा रही है. वहीं आपको बता दें कि 2020 किआ Soul का फ्रंट डिजाइन बाकी कारों से काफी अलग नजर आ रहा है यह नए ग्रिललैस थीम पर बेस्ड है जिसमें फुल LED हेडलैंप और फ्रंट क्रॉस LED लाइट बार आपको देखने को मिलेंगी.

जानकारी के मुताबिक़, कंपनी ने कार में 201PS की पावर और 395Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने वाली इलेक्ट्रिक मोटर लगाई है, जो कि इसे काफी खास और सबसे अलग बना रही है. वहीं बताया यह भी जा रहा है कि यह नई इलेक्ट्रिक कार सिगंल चार्जिंग में 484km तक का सफर तय करने में सक्षम है. यह इसकी सबसे बड़ी खासियत भी है.

बता दें कि इसमें दिए गए 17 इंच के लाइटवेट व्हील्स इसे काफी ख़ास बना रहे हैं. इस गाड़ी में 10.25 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम है जो हरमन कार्डन ऑडियो सिस्टम है जो जो कि वॉइस रिकॉग्नाइजेशन फीचर को भी सपोर्ट करने में सक्षम है. वहीं दूसरी ओर कार में सेंटर कंसोल फीचर को भी शामिल किया गया है जिसमें ड्राइव मोड सिलेक्टर नॉब भी मिलेगा. आपको जानकारी  के लिए बता दें कि इस कार की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

KTM Duke 125 बनाम Bajaj Pulsar 150 Neon : किसमें है दम ये बता रहे हैं हम ?

बुलेट और जावा को टक्कर देने आई यह धाकड़ गाड़ी, लेकिन इस वजह से नहीं जीत पाएंगी दिल ?

बड़ी मुश्किल में YAMAHA , इस तगड़ी समस्या के कारण वापस बुला ली हजारों YZF R3

बेनेली ने भारत में एक साथ उतारी 3 धाँसू बाइक, कीमत 6 लाख रु तक

नवंबर में जीता सुजुकी ने बाजार का दिल, जानिए कितना आया बिक्री में उछाल ?