Kia Sonet कई खास फीचर्स से होगी लैस

 

दक्षिण कोरिया की दिग्गज वाहन निर्माता किआ मोटर्स ने आज अपनी लोकप्रिय कार Kia Sonet को वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर दिया है. बता दें, Kia Sonet भारत में सेल्टोस और कार्निवल के बाद कंपनी की तीसरी कार होगी. जो कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी जगह बनाएगी. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि Kia Sonet एक 'मेड इन इंडिया' कार होगी, और भारत से इसे अन्य देशो में निर्यात किया जाएगा. वर्तमान में इस सेगमेंट में हुंडई वेन्यू, मारुति ब्रेज्जा और टाटा नेक्सॉन उपलब्ध है. आइए जानते है पूरी जान​कारी विस्तार से 

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा

बता दे कि किआ सेल्टोस और कार्निवल के समान किआ सोनट भी एक कनेक्टेड कार होने वाली है. जिसे आप रिमोट फीचर्स और वॉयस असिस्टेंट के जरिए नियंत्रण कर सकते है. कार को आप ‘Hey Kia’ बोलकर एक्टिव कर सकते हैं. सोनेट भारत में मुख्य रूप से हुंडई वेन्यू को टक्कर देगी. जिसे हाल ही में एक आईएमटी(IMT) गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ अपडेट किया गया है. 

ये कंपनियां बाजार में पेश करने वाली है बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान

अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो किआ सोनेट में 10.25 इंच का "टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बोस के 7-स्पीकर सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स होंगे. साथ ही, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, 55 UVO कनेक्टेड फीचर्स और रिमोट फंक्शन के लिए स्मार्टवॉच आदि फीचर्स के साथ इस कार की फीचर लिस्ट बहुत लंबी है. सोनेट में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए छह एयरबैग और 57 कनेक्टेड फीचर्स का भी विकल्प दिया गया हैं.वही, किआ सोनेट की तुलना में हुंडई वेन्यू की फीचर लिस्ट थोड़ी कम है. इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, आठ इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो ब्लूलिंक कनेक्टिविटी से लैस है. वही, वेन्यू में आर्कमाइस का साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमैटिक एसी, वायरलेस फोन चार्जर, ड्राइवर रियरव्यू मॉनिटर, रियर एसी वेंट, रियर पार्किंग सेंसर आदि भी ​सम्मिलित हैं.

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -