मात्र 25 हजार की टोकन अमाउंट में बुक सकते है Kia की ये कार

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Kia Motors ने भारत में आज से अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet की बुकिंग्स प्रारंभ कर दी है. आपको Sonet को बुक करने के लिए महज 25,000 रुपये का टोकन अमाउंट देना पड़ेगा. जानकारी के मुताबिक़ सॉनेट की बिक्री सितंबर 2020 से शुरू की जा सकती है. अभी हाल ही में सॉनेट के वेरिएंट्स, डाइमेंशन , इंजन और ट्रांसमिशन से जुड़ी हुई डीटेल्स सामने आई हैं. तो चलिए जानते हैं भारत में ये कार किन विशेषताओं के साथ आएगी.

टैक्सी चालकों को Uber ने दिया बड़ा तोहफा

इस कार में भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखकर फीचर्स दिए गए हैं. जानकारी के अनुसार कंपनी Sonet पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन ऑप्शंस के साथ बाजार में पेश करेगी, जिन्हें ग्राहक अपनी आवश्यकता के हिसाब से चुन सकते हैं. कंपनी सॉनेट को दो पेट्रोल और 2 डीजल इंजन ऑप्शन में उतारेगी जिनमें पेट्रोल इंजन का डिस्प्लेसमेंट अलग-अलग होगा तो वहीं डीजल इंजन का डिस्प्लेसमेंट एक जैसा ही रहेगा. Kia Sonet को 8 कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया जा चुका है जिनमें बेज गोल्ड, इंटेलिजेंस ब्लू, ऑरोरा ब्लैक पर्ल, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल, ग्रेविटी ग्रे, इंटेंस रेड, स्टील सिल्वर और क्लियर व्हाइट शामिल हैं. इसके साथ ही सॉनेट के टॉप ट्रिम में ऑरेंज पेंट स्कीम और मिड स्पेक ट्रिम में डुअल टोन पेंट विकल्प भी दिया जा सकता है.

मारुती की ये कार हैं भारत की सबसे सस्ती हैचबैक

सॉनेट में 2 पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलेगा जिसमें पहला 1.2 लीटर का नॉन टर्बोचार्ज्ड इंजन है तो वहीं दूसरा 1.0 का टर्बो पेट्रोल यूनिट उपलब्ध कराया है. 1.2 लीटर का इंजन 84bhp की मैक्सिमम पावर और 115Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. पेट्रोल इंजन के साथ स्टैंडर्ड 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा. वहीं टॉप स्पेक वाला 1.0 लीटर का इंजन 119bhp की पावर और 172Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. ये इंजन 7 स्पीड DCT या 6 स्पीड (iMT) इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हो सकता है. ऐसा ही इंजन Hyundai Venue में भी दिया गया है.

टैक्सी चालकों को Uber ने दिया बड़ा तोहफा

MSME सेक्टर पर कोरोना का कहर, कीमत की कटौती से आ रही ऑटो सेक्टर में गिरावट

इस वजह से वाहनों की ब्रिकी में आई भारी गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -