किआ सॉनेट कार खरीदने के लिए टूटे ग्राहक
किआ सॉनेट कार खरीदने के लिए टूटे ग्राहक
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Kia Motors ने हाल ही में Kia Sonet की बिक्री प्रारंभ कर दी है. बुकिंग्स स्टार्ट होने के महज कुछ ही सप्ताह के अंदर ही कंपनी ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल बुकिंग्स प्रारंभ होने के पहले ही दिन सॉनेट के 6,523 यूनिट्स बुक हुए थे वहीं बुकिंग का ये आंकड़ा अब 10,000 यूनिट्स का आंकड़ा पार कर चुका है. बुकिंग का ये आंकड़ा कंपनी की ओर से जारी किया गया है.

2030 तक पूरी तरह से होगा इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग: फ्लिपकार्ट

अगर आपको नही पता तो बता दे ​कि बुकिंग के इतने बड़े आंकड़े को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है सॉनेट भी किआ सेल्टॉस की सफला को दोहरा सकती है. दरअसल ये कॉम्पैक्ट एसयूवी है ऐसे में इसकी कीमत भी सेल्टॉस से कम होगी ऐसे में ये आसानी से लोगों के बजट में फिट हो जाएगी. सूचना के अनुसार कंपनी इस कार को 7 लाख की शुरुआती प्राइस में पेश कर सकती है.

ये है हवा से चलने वाली बाइक, महज 5 रुपए में चलती है 45 किमी

इसके अलावा कंपनी ने 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट में इस कार की बुकिंग प्रारंभ की है. ग्राहक आधिकारिक डीलरशिप्स के साथ ही ऑनलाइन वेबसाइट की सहायता से भी कार की बुकिंग कर सकते हैं. अभी हाल ही में सॉनेट के वेरिएंट्स, डाइमेंशन , इंजन और ट्रांसमिशन से जुड़ी हुई डीटेल्स सामने आई हैं.इन वेरिएंट्स को पसंद कर रहे हैं लोग: जानकारी के अनुसार Kia Sonet के जिन वेरिएंट्स को सबसे ज्यादा बुक किया जा रहा है उनमें, ऑटोमेटिक बेस वेरिएंट (एचटीके+), डीजल ऑटोमेटिक टॉप (जीटीएक्स+) और पेट्रोल टर्बो जीटी लाइन (जीटीएक्स+) सम्मिलित हैं.

Toyota Urban Cruiser के इंटीरियर का हुआ खुलासा, ये होंगे फीचर्स

भारत में लॉन्च हुई Honda Hornet 2.0, जानें फीचर

ऊबर ने शुरू की किफायती सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -