भारत में लॉन्च से पहले KIA सेल्टोस एक्स-लाइन का टीजर किया जारी
भारत में लॉन्च से पहले KIA सेल्टोस एक्स-लाइन का टीजर किया जारी
Share:

किआ इंडिया ने किआ सेल्टोस के नए पहले संस्करण को टीज किया है। कोरियाई कार निर्माता इसे प्रोजेक्ट एक्स कह रहा है, जो इसे किआ सेल्टोस एक्स-लाइन कॉन्सेप्ट के प्रोडक्शन वर्जन की ओर इशारा करता है जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था। किआ सेल्टोस एक्स-लाइन बाहरी, मानक सेल्टोस पर विविध अंधेरे और एसयूवी-थीम वाले परिवर्तनों के साथ आते हैं। अगर शो कार में मैट ग्रे पेंट जॉब, ब्रश वाली क्रोम ग्रिल, बंपर पर ग्लॉस ब्लैक और ऑरेंज हाइलाइट्स, सजावटी बोनट स्कूप, चंकीयर साइड स्कर्ट और ग्रे-पेंट अलॉय व्हील देखने की उम्मीद है।

किआ सेल्टोस एक्स-लाइन इंटीरियर, फीचर्स के बारे में विस्तार से। सेल्टोस एक्स-लाइन के अंदरूनी हिस्से अभी तक नहीं देखे गए हैं, लेकिन इसमें अधिक चमकदार ब्लैक हाइलाइट्स के साथ एक ऑल-ब्लैक केबिन होने की उम्मीद है। सीट अपहोल्स्ट्री भी काले रंग की होनी चाहिए जबकि बाहर से ऑरेंज एक्सेंट और एक्स-बैज भी देखे जा सकते हैं। एक्स-लाइन के शीर्ष जीटी-लाइन पर आधारित होने और बहुत समान सुविधाओं के साथ आने की अपेक्षा करें। हाइलाइट्स में Android Auto/Apple Carplay के साथ 10.25-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक, क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, पावर्ड ड्राइवर सीट, हेड-अप डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड-व्यू मॉनिटर, और वायरलेस चार्जिंग। ऑफर पर 6 एयरबैग तक होने चाहिए।

लॉन्च की तारीख की अपेक्षित कीमत किआ सेल्टोस एक्स-लाइन अगले कुछ हफ्तों में भारत में लॉन्च होनी चाहिए। उम्मीद है कि जीटी लाइन की कीमतों के मुकाबले इसकी कीमत 50,000 रुपये से 60,000 रुपये अधिक होगी। किआ सेल्टोस जीटी लाइन की कीमतें पेट्रोल मैनुअल के 16.65 लाख रुपये से शुरू होती हैं और डीजल ऑटो के लिए 17.85 लाख रुपये तक जाती हैं।

देश के इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, जारी हुआ अलर्ट

भारत की अध्यक्षता में अफ़ग़ान-तालिबान मुद्दे पर हुई UNSC की बैठक, छलका अफ़ग़ानियों का दर्द

अफगानिस्तान में फंसे लोगों के लिए भारत ने शुरू की नई सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -