Hyundai Creta को जबरदस्त टक्कर देगी यह पावरफुल कार, जानें पूरी डिटेल्स

Hyundai Creta को जबरदस्त टक्कर देगी यह पावरफुल कार, जानें पूरी डिटेल्स

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Kia Seltos को पिछले साल अगस्त 2019 में लॉन्च किया गया था. वहीं कंपनी अब अपनी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को अपडेट करने की तैयारी कर रही है. माना जा रहा है कि Hyundai Creta से मिल रही चुनौती को देखते हुए सेल्टोस को अपडेट किया जा रहा है. नई सेल्टोस में आने वाले कुछ फीचर्स की जानकारियां लीक हुई हैं. आइए जानते है पूरी डिटेल्स 

Kawasaki Z650 BS6 : इस कीमत पर बाइक बाजार में हुई लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सेल्टोस के वैरिएंट्स को दो लाइनअप्स में बांटा जा सकता है HT Line और GT Line, 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन HT Line वैरिएंट्स THE, HTK+, HTX और HTX+ में आते हैं. जबकि 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन GT Line वैरिएंट्स GTK, GTX और GTX+ में आता है. वहीं किआ ने बाद में डीजल-ऑटो पावरट्रेन को टॉप GTX+ में उतारा था.

Royal Enfield : इन पावरफुल मोटरसाइकिलों को आसानी से ला सकते है घर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नई सेल्टोस की खास बात यह होगी कि अब सबी वैरिएंट्स में फ्रंट और रिअर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स का फीचर मिलेगा. इसके अलावा सभी ऑटोमैटिक वैरिएंट्स में रिमोट इंजन स्टार्ट का फीचर दिया जाएगा. साथ ही, लेदराइट गियर नॉब, ब्लॉस ब्लैक फिनिश और डुअल मफलर डिजाइन का फीचर दिया गया है. वही, किआ सेल्टोस के पावरट्रेन की बात करें, तो 2020 सेल्टोस में 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन आता है. 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन यूनिट स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के अलावा सीवीटी और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक विकल्प के साथ आता है. जबकि 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ मिलता है.

Steelbird Helmets : कोरोना संकट में इस हेलमेट से मिल सकती है जबरदस्त सुरक्षा

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

Royal Enfield की इस अपकमिंग मोटरसाइकिल की लॉन्च डेट आई सामने