किआ मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर बदला अपना नाम

किआ मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर बदला अपना नाम

किआ कॉरपोरेशन की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी किआ इंडिया ने सोमवार को अपनी नई ब्रांड पहचान और 'मूवमेंट दैट इंस्पायर' के ब्रांड उद्देश्य के तहत अपने नए कॉर्पोरेट नाम 'किआ इंडिया' की घोषणा की। कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय द्वारा अनुसमर्थन के बाद ब्रांड ने अपने पहले नाम से 'मोटर्स' शब्द हटा दिया है और अब कॉर्पोरेट विशिष्टता के तहत कार्य करेगा।

कंपनी ने आंध्र प्रदेश में अपनी अनंतपुर मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में अपना लोगो और नाम बदल दिया है और इसे अपने डीलरशिप पर चरणबद्ध तरीके से लागू किया जाएगा। ऑटोमेकर ने कहा कि ब्रांड अब किआ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की कॉर्पोरेट पहचान के तहत काम करेगा। भारत में डेढ़ साल के सेल्स ऑपरेशन में, किआ चौथा सबसे अधिक बिकने वाला कार ब्रांड और देश में 2,50,000 बिक्री के आंकड़े हासिल करने वाली सबसे तेज कार निर्माता के रूप में उभरा है। 

विज्ञप्ति में कहा गया है कि भारतीय सड़कों पर 1,40,000 से अधिक कनेक्टेड किआ कारों के साथ भारत में कनेक्टेड कार क्रांति का नेतृत्व करने के साथ, किआ का लक्ष्य अपने ग्राहकों को चुनने के लिए कई विशिष्टताओं के साथ अत्याधुनिक सुविधाओं की पेशकश करना है।

'तूफ़ान यास' को लेकर बोलीं ममता- अम्फान के समय भी केंद्र ने कोई मदद नहीं की थी

रामदेव के पतंजलि से जुड़े इस शख्स का हुआ निधन, कोरोना ने ली जान

ओडिशा-आंध्र प्रदेश बॉर्डर के पास पलटी नाव, एक की मौत, 8 मजदूर लापता