‘Hyundai’ के बाद अब ‘Kia’ मोटर्स ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कश्मीर को लेकर कही ये बात
‘Hyundai’ के बाद अब ‘Kia’ मोटर्स ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कश्मीर को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: ‘Hyundai’ के बाद अब ‘Kia’ के पाकिस्तानी ट्विटर अकाउंट ने भारत विरोधी ज़हर उगलते हुए ‘कश्मीर की आज़ादी’ को लेकर बयान दिया है। ये ट्वीट ‘Kia Motors Crossroads Hyderabad’ ने किया है। बता दें कि ये हैदराबाद भारतीय राज्य तेलंगाना की राजधानी नहीं, बल्कि पाकिस्तान के सिंध का एक शहर है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने ‘Kia’ के अंतरराष्ट्रीय और भारतीय ट्विटर एकाउंट्स को टैग कर के पूछा कि इस पर उनकी क्या राय है? मोटर्स कंपनी ने अब तक इस पर कोई सफाई नहीं दी है।

 

‘Kia’ के पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'हम सब कश्मीर की आज़ादी के लिए एक होकर खड़े हैं।' इसके साथ कंपनी ने ‘5 फरवरी’ और ‘कश्मीर दिवस’ का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। साथ ही अपना लोकेशन ‘किआ मोटर्स क्रॉसरोड्स, प्लॉट क्रमांक 11, ब्लॉक 1-A, सादिक लिवना हाउसिंग स्कीम, बाईपास रोड, हैदराबाद, सिंध’ बताया है। अपने ट्वीट में कंपनी ने संपर्क सूत्र भी दिए हैं। बता दें कि पाकिस्तान ने भारत विरोधी प्रोपेगंडा फैलाने के लिए 5 फरवरी को ‘कश्मीर डे’ मनाया।

 

सोशल मीडिया यूज़र्स ने कहा कि पाकिस्तान से कई गुना अधिक Kia की कारें भारत में बिकती हैं, मगर इसके बावजूद ‘Kia’ कश्मीर पर पाकिस्तानी झूठ फैलाने में लगा हुआ है। ‘Kia’ से लोगों ने पुछा कि क्या उसने अब आतंकवादियों को फंडिंग करनी भी चालु कर दी है? उस ट्वीट के साथ तस्वीर में पाकिस्तान का ध्वज भी लगा हुआ था। हालाँकि, विवाद होने के बाद ‘Kia’ के उस पाकिस्तानी हैंडल ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। मगर, इसके लिए लोग माफ़ी की माँग कर रहे हैं।

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -