Kia Motors बनी बादशाह, भारतीय बाजार में बेची हजारों कार
Kia Motors बनी बादशाह, भारतीय बाजार में बेची हजारों कार
Share:

लॉकडाउन में छूट के बाद भारत में व्यापार ने गति पकड़ ली है. छूट का असर ऑटो इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला है. क्योंकि इस सेक्टर ने अब धीरे धीरे गति हासिल ली  है. मई महीने के मुकाबले हर ऑटो कंपनियों की बिक्री जून महीने में बढ़ती हुई दिख रही है. Kia Motors ने भी जून महीने में 7275 यूनिट्स की बिक्री की है. इसमें Kia Seltos की 7114 यूनिट्स और Carnival की 161 यूनिट्स शामिल हैं.

टोयोटा : कंपनी ने जून के महीने में बेची कई यूनिट्स, कंपनी ने साझा की सेल्स रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जून माह में Kia Seltos ने जबरदस्त सेल्स हासिल की है. ग्राहकों को इस कंपनी की कारों के फीचर्स बहुत पंसद आए है. वही,  Kia Motors इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर एंड चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, कोख्यूं शिम ने कहा, "हालांकि महामारी थमने का नाम नहीं ले रही, देश किसी भी तरह कोविड-19 प्रभावों के साथ रहने के लिए खुद को बनाए रखने और तैयार करने की कोशिश कर रहा है. पिछले कुछ महीनों से उपभोक्ताओं के साथ-साथ उद्योग के लिए भी परीक्षण किया जा रहा है. COVID-19 और लॉकडाउन बाधाओं ने इस महीने हमारी बिक्री को सीमित कर दिया है, लेकिन हम जुलाई में अपने ग्राहकों को कई और कारों की डिलीवरी सुनिश्चित कर रहे हैं."

जून के महीने में Hero मोटरसाइकिल की हुई बंपर ब्रिकी, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स

ग्राहकों को लुभान के लिए Kia ने Seltos में 10 नए फीचर्स अपडेट किया है. जिससे यूजर्स को यह कार बहुत पंसद आ रही है. वही, इसमें 8 मौजूदा टॉप-एंड मॉडल के फीचर्स ऐसे भी हैं जिन्हें अब निचले मॉडल्स में शामिल कर दिया है. इसके साथ ही Kia Seltos UVO में कनेक्टेड फीचर्स के तौर पर 50 से ज्यादा फीचर्स शामिल कर दिए हैं और यह स्मार्ट वॉच कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें UVO - वॉयस असिस्ट भी दिया है जिसमें “Hello Kia” बोलकर एक्टिवेट कर सकते हैं.

Royal Enfield की ब्रिकी में आई गिरावट, जानें क्या है वजह

TVS Motor की सेल्स में आई गिरावट, कंपनी ने साझा किए निराशाजनक आंकड़े

इंदौर में 98 दिनों बाद फिर सड़कों पर दौड़ी मैजिक-वैन, लेकिन यात्री नहीं मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -