Kia Motors : इस प्लांट में कंपनी ने वाहन का प्रोडक्शन किया शुरू
Kia Motors : इस प्लांट में कंपनी ने वाहन का प्रोडक्शन किया शुरू
Share:

महामारी कोरोना और लॉकडाउन के दौरान सभी ऑटमोबाइल कंपनियों ने अपना संचालन बंद कर दिया था. अब सरकार द्वारा नियमों में कुछ छूट देने के बाद कंपनियों धीरे-धीरे अपना काम फिर से शुरू कर रही हैं. अब Kia Motors ने आंध्र प्रदेश में अपनी अनंतपुर विनिर्माण फेसिलिटी में प्रोडक्शन फिर से शुरू करने का ऐलान किया है. कंपनी वर्तमान में सिंगल शिफ्ट में संचालन कर रही है और कोरोनावायरस महामारी समाप्त होने के बाद पूरा संचालन शुरू किया जाएगा. अनंतपुर प्लांट में संचालन 8 मई, 2020 को चालू किया गया और घरेलू और एक्सपोर्ट मांग को पूरा करने के साथ Seltos और Carnival मॉडल्स को तैयार कर रही है. ऑटोमेकर ने सरकार द्वारा लॉकडाउन को लागू करने के बाद 23 मार्च, 2020 से संचालन को अस्थाई रूप से बंद कर दिया था. कंपनी को अनंतपुर स्थानीय मुंसिपल कॉर्पोरेशन से जरूरी अनुमति मिली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

इस मामले को लेकर प्रोडक्शन को फिर से शुरू करने पर टिप्पणी करते हुए Kia Motors India के एमडी और सीईओ Kookhyun Shim ने कहा कि "इन अभूतपूर्व स्थितियां हैं और जब तक हम सामान्य स्थिति की ओर जाते हैं तब तक हमे दुनिया के नए मानदंडों के पालन के लिए काम करना है. हमारा प्रारंभिक उद्देश्य हमारे कर्मचारियों को प्रेरित करना, सकारात्मक दृष्टिकोण को बनाए रखने और हमारे ग्राहकों को वादों के अनुसार पहुंचाने के लिए तैयार रहना है.

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Kia Motors India की प्राथमिकताएं रुके हुए ऑर्डर को पूरा करने और बेस्ट सेलिंग Seltos और लग्जरी Carnival को बनाने और बेसब्री से इंतजार की जा रही Compact SUV Sonet के लिए लाइन तैयार करना है. हमारे हितधारकों, जिनमें सप्लायर्स और लॉजिस्टिक पार्टनर्स शामिल हैं. सभी वर्तमान प्रोडक्शन में जुड़े हैं. हमे आने वाले समय में प्रोडक्शन बढ़ने की स्थिति में सपोर्ट करने का भरोसा दिया है." Kia India उच्च स्वास्थ्य और सफाई स्टैंडर्ड्स का पालन कर रही है. कंपनी सामान्य कंप्युटर्स, बायोमेट्रिक्स सिस्टम और सभी एरिया में कीटाणुनाशक स्प्रे की सैनिटाइजेशन ड्राइव्स चला रही है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कैंटीन, टीम मीटिंग एरिया, वॉकवे, वॉशरूप, मीटिंग रूम और अन्य जगह किया जा रहा है. 

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -