भारत के बाजार में धूम मचाने आई Kia की Sonet, जानें फीचर्स
भारत के बाजार में धूम मचाने आई Kia की Sonet, जानें फीचर्स
Share:

नई दिल्ली: Kia मोटर्स ने भारत में अपनी मोस्ट अवेटेड एसयूवी कार Sonet को भारतीय बाजार में उतार दिया है. Kia इस कार के माध्यम से आने वाले फेस्टिव सीजन को भुनाने में जुटी है. हालांकि, कोरोना काल के कारण गाड़ियों की बिक्री की रफ्तार थोड़ी धीमी अवश्य है. अनुमान है कि इस कार की कीमत 8 से 13 लाख के मध्य रह सकती है. कीमत के संबंध में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.

भारत में इस कार का मुकाबला हुंडई की वेन्यू, मारुति की ब्रेजा और Mahindra XUV300 से होगा. इस कार की बड़ी बात ये है कि इसका उत्पादन भारत में होगा. इसे भारत में बनाकर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निर्यात किया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी का भारत में ये तीसरा मॉडल है. इससे पहले कंपनी ने Seltos और Carnival को भारत के बाज़ार में उतारा था. इन दोनों लग्जरी कारों को शानदार रिस्पॉन्स मिला है.

कंपनी का दावा है कि Sonet में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स दिए गए हैं. Sonet में बोस का सात स्पीकर वाला साउंड सिस्टम लगा हुआ है. वहीं, इस SUV में 10.25-इंच की HD स्क्रीन दी गई है. कार के डैशबोर्ड को देखकर आपको Seltos का ख्याल आ सकता है. डैशबोर्ड में ग्राहकों को यूवीओ कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलेगा. इसमें ग्राहको को लाइव ट्रैफिक जानकारी तो मिलेगी ही, इसके साथ ओवर-द-एयर (OTA) मैप अपडेट्स जैसे फीचर्स प्राप्त होंगे.

Hyundai की इन कारों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

Maruti Suzuki S-Cross का खास वेरिएंट भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -