KIA ने शेयर की अपनी नई कार की तस्वीर
KIA ने शेयर की अपनी नई कार की तस्वीर
Share:

KIA एक दक्षिण कोरियाई बहुराष्ट्रीय मोटर वाहन निर्माण कंपनी है यह मूल कंपनी हुंडई मोटर कंपनी के बाद दक्षिण कोरिया की दूसरी सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता है। किआ ने EV6 की पहली आधिकारिक छवियों का खुलासा किया है - इसकी पहली समर्पित बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन। हमें साझा करें कि यह कंपनी का पहला ईवी नहीं है, क्योंकि यदि आपको याद है, तो इसके पास पहले से ही ई-नीरो और सोल ईवी है। 

KIA नई पीढ़ी के दर्शन के तहत अगली पीढ़ी की इलेक्ट्रिक कारों का निर्माण करती है जो किआ के विद्युतीकरण की ओर ध्यान केंद्रित करने का प्रतीक है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीज़र इमेज में साफ तौर पर इसका चिकना डिज़ाइन दिखाया गया है। ऐसा लग रहा है कि रूफलाइन रियर स्पॉइलर में अच्छी तरह से एकीकृत है। इसकी बैक डिजाइन के रूप में भी एक मामूली बतख पर बताते हैं।

सामने का छोर चिकना और आधुनिक है और ऐसा लग रहा है कि EV6 में शॉर्ट ओवरहैंग है। हेडलाइट्स पतली हैं और एलईडी पैटर्न इसे एक अनूठा रूप देता है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि किआ के सभी नए समर्पित बीईवी उपसर्ग 'ईवी' से शुरू होंगे जो उपभोक्ताओं के लिए यह समझना आसान बनाता है कि किआ के कौन से उत्पाद पूरी तरह से इलेक्ट्रिक हैं। इसके बाद एक नंबर आता है जो लाइन-अप में कार की स्थिति से मेल खाता है।

वोल्वो कार कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को किया पेश

दिल्ली सरकार ने किया ऐलान, महिलाओं को लेकर शुरू की जाएगी नई योजना

ब्रिटेन ने कहा- स्वदेशी रूप से विकसित COVAXIN...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -