कोरियाई कार निर्माता ने बदला अपनी कंपनी का नाम, संयुक्त राज्य में लॉन्च किया नया लोगो
कोरियाई कार निर्माता ने बदला अपनी कंपनी का नाम, संयुक्त राज्य में लॉन्च किया नया लोगो
Share:

कोरियाई कार निर्माता ने मंगलवार को अपनी कंपनी का नाम बदलकर किआ अमेरिका कर लिया। ऐसा लगता है कि कंपनी हाल ही में कुछ अन्य बाजारों का अनुसरण कर रही है। कार निर्माता ने संयुक्त राज्य में अपना नया लोगो भी लॉन्च किया। इतना ही नहीं, विशाल कार निर्माता कंपनी ने अपने अमेरिकी ग्राहकों के लिए एक बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक कार EV6 की पेशकश की। किआ EV6 इलेक्ट्रिक एसयूवी का अनावरण पिछले महीने कार निर्माता द्वारा किया गया था। यह वैश्विक स्तर पर कोरियाई कार निर्माता का पहला पूर्ण इलेक्ट्रिक वाहन है। अमेरिका में इसकी बुकिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। जबकि अमेरिका में किआ का नाम बदलना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। 

वही यह कुछ ऐसा है जो कार निर्माता ने हाल ही में दक्षिण एशियाई बाजारों के साथ-साथ भारत में भी किया है। यह कोरियाई ऑटो दिग्गज की वैश्विक ब्रांड रणनीति का हिस्सा है जिसका उद्देश्य कार्बन फुटप्रिंट को कम करने के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर ध्यान केंद्रित करना है। किआ अमेरिका के अध्यक्ष और सीईओ सीन यून ने कहा, "किआ के इतिहास में यह एक महत्वपूर्ण और प्रेरक समय है।" उन्होंने कहा, 'वैश्विक स्तर पर, ब्रांड अपनी पहचान को तेज कर रहा है, और मौजूदा, नए और विकसित होने वाले वाहन खंडों के साथ-साथ बड़े प्रयासों के साथ एक स्थायी, उद्देश्यपूर्ण रणनीति को परिभाषित कर रहा है, जिसे हम अब आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। 

आज की घोषणा संकेत देती है कि अमेरिका में किआ कॉर्पोरेशन की वैश्विक रणनीति के साथ पूरी तरह से जुड़ा हुआ है और निरंतर सफलता के लिए तैयार है।' परिवर्तन EV6 इलेक्ट्रिक एसयूवी पर भी दिखाई देता है क्योंकि अब मॉडल नए ब्रांड लोगो को आगे, स्टीयरिंग व्हील और कार के अन्य हिस्सों पर पहनता है। EV6 'किआ विद्युतीकरण में एक नए और परिवर्तनकारी युग को चिह्नित करता है'। यह मॉडल इलेक्ट्रिक कारों के लिए विशेष रूप से समर्पित ई-जीएमपी प्लेटफॉर्म पर विकसित पहला वाहन है। इलेक्ट्रिक एसयूवी 400v और 800v चार्जिंग का समर्थन करता है। नए लोगो के अलावा, अमेरिकी बाजार के लिए अनावरण किया गया EV6 कार निर्माता द्वारा दिखाए गए संस्करण से बहुत अलग नहीं है। पिछले महीने। EV6 को यूएस में चार वेरिएंट में पेश किया जाएगा। टॉप वेरिएंट का दावा सिंगल चार्ज पर 480 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर है।

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति के साथ 'रिलेशनशिप' में थे बिल गेट्स, पाना चाहते थे नोबल प्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -