वेलेंटाइन डे पर रिलीज नहीं होगी की एंड का
वेलेंटाइन डे पर रिलीज नहीं होगी की एंड का
Share:

हाल ही में आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म की एंड का का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. जिसके बाद यह कहा जा रहा था की फिल्म इस साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी. लेकिन फिल्म के लीड अभिनेता अर्जुन कपूर ने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि हमारी फिल्म न अगले साल वेलेंटाइंस डे पर रिलीज हो रही है. और ना ही हमारा ऐसा कोई इरादा है. हां फिल्म के बारे में अभी हम कुछ नहीं कहा सकते. जब बाल्की तैयार होंगे हम खुद ही फिल्म की रिलीज डेट कि घोषणा कर देंगे.

आपको बता दे कि कल जारी हुए इस फर्स्ट लुक में करीना और अर्जुन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है. जिसमे अर्जुन ने ब्लू जींस और ब्लू शर्ट पहनी है वही करीना ब्लेक ड्रेस में काफी हॉट लग रही है. दोनों एक स्टेशन पर है और काफी क्लोज दिख रहे है. आपको बता दे कि यह पहला मौका होगा जब करीना और अर्जुन साथ में किसी फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म को लेकर दोनों ही काफी उत्साहित है. फिल्म की एंड का में करीना एक बिजनेस वूमेन के किरदार में नजर आएंगे.

वही अर्जुन फिल्म में हॉउस हसबैंड के किरदार में नजर आएंगे. आपको बता दे कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जाया बच्चन मेहमान भूमिका में नजर आएंगे. करीना बॉलीवुड की एक सीनियर एक्ट्रेस है और अर्जुन बॉलीवुड में अभी अपने करियर को सवारने में लगे है वे बॉलीवुड के न्यूकमर में आते है. इससे पहले करीना बजरंगी भाईजान में नजर आई थी और अर्जुन फिल्म तेवर में दिखाई दिए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -