आपको खुश कर देंगी देश की यह तीन बड़ी खबरें
आपको खुश कर देंगी देश की यह तीन बड़ी खबरें
Share:

एक अच्छी तस्वीर जम्मू कश्मीर के रजौरी से सामने आई हैं जहां इंडियन आर्मी ने आम जनता के लिए न सिर्फ खेल समारोह का आयोजन किया साथ ही उनकी सेहत का ख्याल रखते हुए हैल्थ कैंप भी लगाया। इंडियन आर्मी अपने इन कदमों से वहां के लोगों का दिल जीत रही है।

यात्रा के जरिये करेंगे जागरूक 
देशहित के लिए चलाए गए अभियान का सराहनी नजारा महाराष्ट्र के पुणे में भी देखने को मिला। जंहा स्वस्थ भारत यात्रा की साइकिल टीम को मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने हरी झंडी दिखाई। बता दें कि इस यात्रा के जरिए लोगों को खान-पान, गैर संचारी रोगों और कुपोषण के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

गहलोत ने दी उत्तराखंड के लिए ढेर सारी सौगात
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने उत्तराखंड के लिए ढेर सारी सौगात दी हैं। उन्होंने प्रदेश में दिव्यांगजनों के लिए स्पोर्ट्स सेंटर, छात्राओं के लिए पांच स्थानों में छात्रावास और अनुसूचित और ओबीसी जाति के छात्र-छात्राओं के लिए छात्रावास निर्माण की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रदेश सरकार को निशुल्क जमीन उपलब्ध करानी होगी।  सामाजिक अधिकारिता शिविर में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे केंद्रीय मंत्री गहलोत ने कहा कि उत्तराखंड सरकार जहां हॉस्टल चाहती है, वहां बजट दिया जाएगा। राज्य सरकार इसके लिए निशुल्क जमीन उपलब्ध कराए।

22 दिसंबर को होगी GST कॉउन्सिल की 31वीं बैठक, सस्ती हो सकती है कई वस्तुएं

पेट्रोल-डीज़ल : आज फिर गिरे दाम, जानिए महानगरों में क्या है भाव

ICICI Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब रोबोटिक्‍स आधारित सॉफ्टवेयर देगा निवेश की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -