माँ के साथ रहने के लिए खुशी ने फ़ोन वॉलपेपर पर लगाई माँ की तस्वीर

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रही श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं, वह हम सभी को छोड़कर जा चुकी हैं. श्रीदेवी को स्मृतियों में रखने के लिए जल्द ही उनके पति बोनी कपूर उनके ऊपर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने वाले हैं. श्रीदेवी को कोई भूल नहीं पाया है ना ही भूलने में सफल हो पा रहा है.

श्रीदेवी के फैंस अब भी उन्हें याद करते है और अपने दिल में उन्हें बसाएं बैठे हैं वहीं उनकी बेटियां भी उन्हें नहीं भूल पाए हैं और ना ही उनके पति. श्रीदेवी की याद में हर दिन उनकी बेटियां रोती हैं और वह अक्सर ही उनकी यादों में खो जाती हैं. आपको पता ही होगा कि श्रीदेवी की मृत्यु इसी साल फरवरी में दुबई में हुई, और उसके बाद से कोई भी यकीन नहीं कर पाया कि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं. चांदनी के नाम से मशहुर श्रीदेवी कि दो बेटियां हैं जिनके नाम ख़ुशी कपूर और जाह्नवी कपूर हैं. जाह्नवी इन दिनों अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं वहीं ख़ुशी को मॉडलिंग में इंटरस्ट हैं और वो वहीं हाथ आजमा रहीं हैं.

कुछ समय पहले ही ख़ुशी को एक जगह स्पॉट किया गया, जहाँ उनके हाथ में उनका मोबाइल था. हाथ में लिए मोबाइल की स्क्रीन ऑन होने की वजह से वह कैमरे में कैद हो गया और उसमे जो वॉलपेपर नजर आया वह वाकई में दिल को छू लेने वाला था. जी दरअसल में ख़ुशी ने अपने फ़ोन के वॉलपेपर पर अपनी माँ श्रीदेवी कि तस्वीर लगाई हैं जिसमे वह ख़ुशी को अपने कंधे पर बैठाएं हुए हैं. वाकई में श्रीदेवी को कोई नहीं भूल पाया हैं ना उनके फैंस ना उनकी बेटियां.

कश्मीर की वादियों में टॉवल में घूमते नजर आए बॉबी देओल, फोटो वायरल

इस अंदाज में की बिपाशा और करण ने शादी की सालगिरह एन्जॉय

B'day Spl : पति विराट से ज्यादा तो इन एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -