रेड ड्रेस में कातिलाना नजर आईं ख़ुशी कपूर, करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
रेड ड्रेस में कातिलाना नजर आईं ख़ुशी कपूर, करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को आप फिल्मों में देखते होंगे। वह अपनी अदाओं से सभी को पहले ही दीवाना बना चुकीं हैं और अब उनकी छोटी बहन भी इस मामले में आगे निकल रहीं हैं। जी हाँ, उनकी छोटी बहन खुशी कपूर आजकल अपने नए-नए फोटोज से लोगों के दिलों में जगह बनाने लगी हैं। ख़ुशी भी अपनी बड़ी बहन के पदचिन्हों पर चलती हुई नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@khushi05k)

आप देख सकते हैं खुशी ने हाल ही में अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जी दरअसल इन तस्वीरों में वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए ख़ुशी ने अपने फैंस के बीच अपने फैशन स्टेटमेंट को दिखाया है जो बेहतरीन है। वैसे खुशी ने इन तस्वीरों के लिए रेड आउटफिट चुना है जो बड़ा ग्लैमरस लग रहा है। इन तस्वीरों में वह रेड लिपस्टिक के साथ दमदार दिख रहीं हैं।

अब ख़ुशी के ये फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे है। ख़ुशी की इन तस्वीरों पर सोनम कपूर, अंशुला कपूर, महीप कपूर, आलिया कश्यप, शनाया कपूर समेत कई सारे सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है और उन्हें ग्लैमरस से लेकर आकर्षक तक बताया है। आपको बता दें कि जल्द ही ख़ुशी कपूर भी फिल्मों में धमाल मचा सकती है। जी दरअसल इस साल की शुरुआत में ही पिता बोनी कपूर ने खुशी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की थी। उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि वो भी अपनी मॉम और बड़ी बहन की तरह एक्ट्रेस बनेंगी।

भारत ने किया अग्नि सीरीज की अत्याधुनिक मिसाइल अग्नि प्राइम का सफल परिक्षण, जानिए इसकी खासियत

इराक, मिस्र और जॉर्डन के नेताओं ने गठबंधन को मजबूत करने के लिए बगदाद में की बैठक

CPIM की महिला कार्यकर्ता के साथ पार्टी के ही दो नेताओं ने किया बलात्कार, केरल पुलिस में शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -