श्रीदेवी को याद कर गुमसुम ख़ुशी कपूर, शेयर की बचपन की तस्वीर
श्रीदेवी को याद कर गुमसुम ख़ुशी कपूर, शेयर की बचपन की तस्वीर
Share:

कहते हैं तस्वीरें क्लिक करवाते रहना चाहिए क्योंकि यह यादों में रहती है। भले ही इंसान रहे या ना रहे लेकिन तस्वीरें बाद में हमें बीते पलों की याद दिलाती रहती हैं। ठीक वैसे ही जैसे खुशी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी की याद में बचपन की एक फोटो शेयर की है। आप सभी को बता दें कि आज यानी 24 फरवरी 2018 वो तारीख थी, जब बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। आप सभी को बता दें कि आज श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी अदाकारी के जरिये अभी वो उनके चाहने वालों के दिलों में बसती हैं।

अब आज खुशी कपूर ने अपनी माँ श्रेदेवी को याद किया है। दोनों बहने माँ के बहुत करीब थीं। जी हाँ और कोई फिल्म इवेंट हो या बॉलीवुड वेडिंग श्रीदेवी को हमेशा ही अपनी बेटियों के साथ देखा जाता था। इस वजह से आज खुशी को अपनी मां की कमी किस कदर खल रही होगी, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। आप देख सकते हैं श्रीदेवी की याद में खुशी ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है।

आज श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि पर खुशी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है। इस फोटो में दोनों ही मां-बेटी मुस्कुराती नजर आ रही हैे। आप सभी देख सकते हैं खुशी ने इस फोटो पर कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन ये तस्वीर मां-बेटी के बॉन्ड को बखूबी बयां कर रही है। वहीं ख़ुशी की बड़ी बहन ने अब तक कोई पोस्ट नहीं किया है।

श्रीदेवी की मौत के बाद खुला था यह भयानक राज, जवान दिखने के लिए ये सब करती थी अदाकारा

श्रीदेवी के निधन के बाद किसी फैन ने मुंडवाया था सिर तो किसी ने छोड़ दिया था खाना-पीना

श्रीदेवी की यादों में जी रहे बोनी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -