यह खास चीज सीखने के लिए अमेरिका रवाना हुईं खुशी कपूर, नम हुई पापा बोनी कपूर की आँखें

यह खास चीज सीखने के लिए अमेरिका रवाना हुईं खुशी कपूर, नम हुई पापा बोनी कपूर की आँखें

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर हाल ही में यूएस के लिए रवाना हुईं है. पापा बोनी कपूर उन्हें छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पर आए थे. खुशी यूएस की फेमस न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर इंडिया लौटेंगी और फिर फिल्मों में वे एंट्री ले सकती हैं. बता दें कि जब खुशी पापा को गुड बाय कहकर एयरपोर्ट के अंदर जाने लगीं तो वे इस दौरान कुछ भावुक नजर आईं. वे अपने पिता के बेहद करीब है. साथ ही बता दें कि खुशी अपने अपने चाचा-चाची संजय कपूर और महीप कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी शनाया कपूर के भी बेहद करीब हैं.

अपनी भतीजी के न्यूयॉर्क रवाना होने पर महीप द्वारा एक फोटो साझा करते हुए लिखा गया है कि, "कॉलेज के लिए रवाना. तुम्हारी याद आएगी खुशी." इसके आगे महीप द्वारा आंख मारने वाली इमोजी बनाते हुए लिखा गया है कि, "कुछ मत करो, मैंने भी नहीं किया." महीप द्वारा साझा की गई फोटो में खुशी शनाया के साथ देखने को मिल रही हैं.

इससे पहले अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ बातचीत में जाह्नवी कपूर द्वारा अपनी छोटी बहन खुशी को लेकर कहा गया था कि वे हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका रवाना होगी. जाह्नवी के मुताबिक़, "वह न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी जा रही है. वहां से लौटने के बाद वे तय करेगी कि उसे क्या करना है." जाह्नवी ने आगे बताया कि, "मुझे यह सोचकर ही घबराहट हो रही है कि वह जा रही है. पापा इस बारे में सोचकर रोने लगते हैं."

इस मशहूर उद्योगपति ने फिल्मों से की अर्थव्यवस्था की तुलना

9 साल का हुआ अजय-काजोल का युग, कपल ने यूं किया जन्मदिन विश

Made In China : नए पोस्टर के साथ जानें कब आएगा फिल्म का ट्रेलर, ये गाना भी होगा रिक्रिएट

अपने हाथों से रवीना टंडन ने दी बाप्पा को विदाई, टब में किया विसर्जन