पर्पल बिकिनी में टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आईं श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर
पर्पल बिकिनी में टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आईं श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर
Share:

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने हाल ही में अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल ख़ुशी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो धूम मचा रहीं हैं। इस समय खुशी की ये तस्वीरें तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं। जी दरअसल यह बेहद ग्लैमरस हैं और इन्हें देखते ही फैंस उनके दीवाने हो गए। इन तस्वीरों में ख़ुशी पर्पल बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और उनके ये फोटो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर उनकी फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

वैसे खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी नयी फोटो बेहद स्टनिंग है, जिसपर सभी की नजरें थम जाएगी। अपनी इस तस्वीर को शेयर कर खुशी ने कैप्शन में लिखा है, ''पूल डे।'' इन फोटोज में वो पर्पल बिकिनी पहने फोटोशूट करवाती दिख रही है। इसी के साथ ही उन्होंने सेम कलर का श्रग भी कैरी किया हुआ है। आप देख सकते हैं ओपन हेयर और ब्लैक गॉगल में खुशी कपूर का लुक दीवाना बना रहा है। इन फोटोज में वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही है। वैसे अगर हम उनके बैकग्राउंड की बात करें तो उनके आस-पास का व्यू काफी खूबसूरत है।

खुशी कपूर की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने हार्ट औऱ फायर इमोजी बना दी है। वहीं, नव्या नंदा ने कमेंट कर लिखा, क्यूटी लिखा है तो शनाया कपूर ने लिखा है गर्ल यू ऑन फायर। इसके अलावा अनुराग कश्यप की बेटी ने लिखा है अनरियल। आप सभी जानते ही होंगे कि खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर की तरह ही एक्टिंग करना चाहती हैं। ऐसे में वह जल्द ही अपना डेब्यू करेंगी।

गहरी नींद में था असम, तभी भूकंप के झटकों से दहल गए लोग, 4।1 रही तीव्रता

खेसारी लाल यादव को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, 'अपनी तो जैसे तैसे' गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड

माइली साइरस ने निक जोनास को उनके गाने की 13वीं वर्षगांठ पर शेयर किया ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -