जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रहीं है छोटी बहन, चिट-चैट वायरल
जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रहीं है छोटी बहन, चिट-चैट वायरल
Share:

बॉलीवुड की गॉर्जियस सिस्टर्स जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को अक्सर उनकी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। आप सभी को बता दें कि जाह्नवी के बाद खुशी जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं और ये तो आप जानते ही होंगे खुशी, जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं। हालाँकि ख़ुशी किसको डेट कर रहीं हैं उनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल खुशी कपूर को लेकर चर्चा है कि वो अपनी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं। जी हाँ और अक्षत संग खुशी की इंस्टा चिटचैट वायरल हो रही है।

आप सभी को बता दें कि खुशी ने सोशल मीडिया पर अक्षत संग अपनी तस्वीर शेयर की है। इन फोटोज और दोनों के लवी डवी चिटचैट देखने के बाद कयास लगने लगे हैं कि अक्षत और खुशी के बीच कुछ तो चल रहा है। खुशी ने इंस्टा पर अपने कैलिफोर्निया हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमे पहली तस्वीर में खुशी क्रॉप टॉप और ट्रैक पैंट्स में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखीं। वहीं दूसरी एक फोटो में खुशी कपूर अपने खास दोस्त अक्षत संग पोज देती नजर आईं। आप देख सकते हैं इन फोटोज को शेयर कर खुशी ने कैप्शन लिखा- Calliiiiii। वहीं एक्ट्रेस की पोस्ट पर अक्षत का रिएक्शन आया। जी दरसल उन्होंने कमेंट में लिखा- ly। उसके बाद इसका जवाब देते हुए खुशी लिखती हैं- iluuuuuu।

अब दोनों के इन कोड वर्ड्स को लोगों ने समझ लिया है। वहीं इन दोनों के बीच जाह्नवी ने लिखा- Excuse me, जिसके जवाब में खुशी ने मिस यू लिखा है। आपको बता दें कि साल 2016 में अक्षत को जाह्नवी के साथ फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की स्क्रीनिंग में देखा गया था। ऐसा कहा गया था कि जाह्नवी और अक्षत डेट कर रहे हैं, हालांकि जाह्नवी ने इन खबरों को गलत बताते हुए अक्षत को अपना बचपन का दोस्त बताया था।

लोगों को पसंद नहीं आई तापसी की दोबारा, एक्टिंग ने दर्शकों को कर दिया निराश

'इसे पूजना बंद करो', सलमान खान की फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

'जनता को क्यों धमकाते हो?', अर्जुन कपूर पर भड़के गृह मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -