जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर भी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू!
जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर भी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और अब तैयारी चल रही है कि उनकी छोटी बहन खुशी कपूर की. कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा सामने आई थी कि खुशी कपूर बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऑपोजिट करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन इस बार कुछ जानकारी सामने आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जाह्नवी ने हाल में खुलासा किया है कि खुशी भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं. उन्होंने एक चैट शो में कहा कि उनकी छोटी बहन हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने से पहले न्यू यॉर्क फिल्म अकैडमी में एक्टिंग कोर्स जॉइन करेंगी. जाह्नवी ने यह भी कहा कि इस कोर्स को करने के बाद ही खुशी फैसला लेंगी कि उन्हें क्या करना है. यानि अभी तक उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है और इस बारे में कोई नहीं जानता है कि वो बॉलीवुड में कब आएँगी. 

इस बीच जाह्नवी के अबतक के बॉलिवुड करियर की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ईशान खट्टर के ऑपोजिट 'धड़क' से फिल्मों में डेब्यू किया था. इस समय वह इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा उन्हें करण जौहर ने अपनी मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी साइन किया है. यानि उनके पास इन दिनों काफी फिल्में हैं.

Darbar Poster : आने वाली फिल्म से रजनीकांत का आया धांसू लुक

Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़

अपने साले के लिए ये खास काम करने वाले हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -