शाहरुख़ के बेटे के साथ इस दिग्गज अदाकारा की बेटी करेगी बॉलीवुड डेब्यू
शाहरुख़ के बेटे के साथ इस दिग्गज अदाकारा की बेटी करेगी बॉलीवुड डेब्यू
Share:

बॉलीवुड में स्टार किड्स को कोई लॉन्च करता है तो वो हैं करण जौहर. आलिया भट्ट, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर से लेकर और भी कई ऐसे स्टारकिड्स हैं जिन्हे करण ने बॉलीवुड में एंट्री दिलवाई है और हाल ही में ऐसा सुनने में आ रहा है कि करण जल्द ही दो और स्टार किड्स को डेब्यू करवाने की तैयारी में जुटे हुए हैं. हाल ही में मिली रिपोर्ट्स की माने तो करण शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को बी टाउन में लाने की तैयारी में लगे हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन अपनी पहली फिल्म में श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. जी हां... अब तो ये भी पक्का हो गया है कि आर्यन तो जल्द ही फिल्मों में दिखाई देंगे और बड़ी बहन जाह्नवी के बाद अब ख़ुशी भी फिल्मों में आने को तैयार हैं. करण ने तो ख़ुशी को ग्रूमिंग टिप्स भी देने शुरू कर दिए हैं.

सुनने में तो ये भी आया है कि बोनी कपूर ने ख़ुशी के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी करण जौहर को सौंप दी है. वैसे ख़ुशी कपूर के लिए तो ये डबल तोहफे के तौर पर होगा. पहला तो बॉलीवुड में डेब्यू करना और दूसरा शाहरुख़ खान के ऑपोसिट लॉन्च होना. वैसे पिछले कुछ दिनों से ख़ुशी कपूर का मेकओवर भी नजर आ रहा है. ख़ुशी अब काफी ज्यादा ग्लैमरस हो गई है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने लगी हैं. खैर अब तो सभी को जल्द से जल्द इन दोनों ही स्टारकिड्स के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!

इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की सर्जरी के बाद फट गए होंठ..!!

टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -