हॉटनेस में बहन को पीछे छोड़ देती हैं खुशाली कुमार
हॉटनेस में बहन को पीछे छोड़ देती हैं खुशाली कुमार
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर तुलसी कुमार की बहन इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपने जलवे दिखाने में कामयाब हो रही हैं. जी दरअसल में इन दिनों तुलसी कुमार की बहन खुशाली कुमार अपनी कई सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं जो वाकई में कमाल हैं. इन तस्वीरों में खुशाली बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि खुशाली तुलसी कुमार के कई म्यूजिक वीडियोस में काम कर चुकी हैं और इन्हे आप सभी ने कई म्यूजिक वीडियोस में डांस करते हुए देखा ही होगा.

खुशाली के इंस्टाग्राम पर 117k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि खुशाली अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से शुरू से ही फेमस हैं और वह तुलसी कुमार से भी बहुत खूबसूरत हैं. तुलसी ने हाल ही में एक बेबी को जन्म दिया हैं और वो प्रग्नेंसी की वजह से सिंगिंग से दूर थी लेकिन वह अब वापसी करने के लिए तैयार हैं.

खुशाली ने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 619 तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सभी बहुत ही शानदार और आकर्षक हैं. खुशाली भी सिंगिंग में हाथ आजमा चुकी हैं और इनकी आवज को भी काफी पसंद किया जाता हैं. खुशाली फोटोशूट्स में बहुत आगे हैं और उन्होंने बहुत ही बोल्ड फोटोशूट्स करवाएं हैं.

कपिल के शो को रिप्लेस करने को लेकर बोले वीर दास

कठुआ दुष्कर्म: आधे-अधूरे इस्तीफे पर आज होगी बैठक

खुद से 20 साल बड़े सलमान खान से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -