50 घंटे बाद मिले खूंटी में अगवा हुए तीनों जवान
50 घंटे बाद मिले खूंटी में अगवा हुए तीनों जवान
Share:

आख़िरकार लगभग 50 घंटे की मशक्कत के बाद झारखंड के खूंटी में अगवा हुए तीनों जवानों को पुलिस आजाद करवाने में कामयाब रही. जवान सैको थाना इलाके से मिले अब उनसे घटना के बारे में कर जानकारी ली जा रही है. जवानों की मेडिकल जांच और अन्य ओपचारिकता के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाने की खबर मिल रही है 

गौरतलब है कि इसी मंगलवार को खूंटी के अनिगड़ा गांव स्थित बीजेपी सांसद करिया मुंडा के घर पर तैनात तीनों जवानों को पत्थलगड़ी समर्थकों ने किडनेप कर लिया था जब वे सांसद की सुरक्षा ड्यूटी निभा रहे थे. अचानक करीब दौ सौ पत्थलगड़ी समर्थक संसद के घर आ धमके और जवानों को अगवा कर घाघरा गांव ले गए. मामला गंभीर था. खूंटी डीसी-एसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम मंगलवार शाम घाघरा गांव जांच करने पहुंची और जवानों की खोज घर घर की गई.

पत्थलगड़ी समर्थक उन्हें छोड़ने के मूड में नहीं थे. दूसरे दिन बुधवार को अतिरिक्त पुलिस बल ने घाघरा गांव को घेरा और वारदात में एक शख्स की मौत भी हुई.  घाघरा गांव के आलावा बुधवार से लेकर गुरूवार तक में पत्थलगड़ी समर्थकों के घाघरा, उदबुरू गांव समेत 10 गावों को पुलस ने छान मारा.  आखिर में देर रात तीनों अगवा जवानों को सैको थाना इलाके में पाया और उन्हें छुड़ाया गया .

खूंटी अपडेट : अगुवा किये जवानों का अब तक कोई पता नहीं

झारखण्ड बोर्ड 12th : घोषित हुए आर्ट्स के नतीजें, इस तरह चेक करें छात्र

झारखण्ड आर्ट्स रिजल्ट : थोड़ी देर में जारी होगा परिणाम, यहां देखें छात्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -