14 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म ‘खुदा हाफिज’
14 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म ‘खुदा हाफिज’
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर विद्युत जामवाल की नयी फिल्‍म को लेकर चर्चाओं हो रहीं हैं. जी दरअसल उनकी नयी फिल्म का नाम ‘खुदा हाफिज’ है. इस फिल्म का प्रीमियर इस शुक्रवार (14 अगस्त) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर होने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है इस खास मौके पर विद्युत प्‍लेटफॉर्म पर लाइव मौजूद होने वाले हैं. इसके अलावा वह फिल्म से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस भी शेयर करते नजर आएँगे.

जी दरअसल इस दौरान विद्युत अपने फैंस और फिल्म देखने वालों के साथ इंटरेक्‍ट करते हुए बताएंगे कि उज्‍बेकिस्‍तान और लखनऊ की किन-किन खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्‍म की शूटिंग हुई है. अब बात करें फिल्म के बारे में तो यह फिल्म यह बताने वाली है कि किस तरह एक आम आदमी उज्‍बेकिस्‍तान में फंसी अपनी पत्नी को सुरक्षित वापस लाने के लिए वहां जाता है और उसे बचाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा देता है.

जी दरअसल इस फिल्म की कहानी हैदराबाद के एक कपल की कहानी है जो सत्‍य घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्‍म में विद्युत के अलावा शिवालिका ओबेरॉय, अन्नू कपूर, अहाना कुमरा और शिव पंडित भी नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है यह फिल्म फारुख कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है और इसके प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक (पैनोरमा स्टूडियो इंटरनेशनल) और म्यूथून है. विद्युत जामवाल के बारे में बात करें तो वह बहुत हैंडसम हैं और उनके लाखो फैंस हैं. विद्युत जामवाल को कई लोग बहुत पसंद करते हैं और वह अपने एक्शन से सभी का दिल जीत ही लेते हैं.

माँ के सामने अपराधियों ने बेटे को मारी गोली, गोद में तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

चीन के 3 नेताओं के रिश्तेदारों के पास है हांगकांग में कई गुना सम्पति

सुशांत केस में सामने आई स्टन गन की थ्योरी, जानिए कैसे हुआ था इस्तेमाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -