खेसारी संग अक्षरा सिंह ने लगाए जबरदस्त ठुमके, फैंस हुए दीवाने
खेसारी संग अक्षरा सिंह ने लगाए जबरदस्त ठुमके, फैंस हुए दीवाने
Share:

भोजपुरी जगत में अभिनेता खेसारी लाल यादव की धूम है। उनकी मूवीज से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इसके अतिरिक्त खेसारी के पुराने म्यूजिक वीडियोज भी सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करते नजर आ जाते है। हाल ही में खेसारी कुछ ऐसी ही वजह से चर्चा में आ गए हैं। खेसारी का एक भोजपुरी सांग एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है, इस सांग में खेसारी के साथ अक्षरा सिंह भी दिखाई आ रही हैं। इस वीडियों में दोनों बेहतरीन डांस तथा रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

खेसारी तथा अक्षरा की जोड़ी वाला ये सांग दोनों की सुपरहिट मूवी 'साजन चले ससुराल 2' से है। यूं तो इसके सभी सांग बहुत पसंद किए गए हैं। किन्तु इस फिल्म के सांग 'सखी सलाई रिंच से खोलेला' को फैंस का कुछ अधिक ही प्यार मिला है। इस गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि अब तक ये भोजपुरी सांग लाखों व्यूज बटोर चुका है। 

वही इस सांग में अक्षरा सिंह तथा खेसारी का डांस भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस सांग में दोनों के जबरदस्त ठुमकों को करोड़ों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस सांग में खेसारी तथा अक्षरा की बेहतरीन परफॉर्मेंस ही वजह है कि ये सांग ताबड़तोड व्यूज बटोर रहा है। गाने के वीडियो में खेसारी तथा अक्षरा की बहुत शानदार कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इस वीडियो को अब तक 66,373,414 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। मतलब खेसारी तथा अक्षरा का ये सांग 6 करोड़ से भी अधिक फैंस देख चुके हैं।

भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाएगी फिल्म 'मिलन', देंखे ये अनदेखी तस्वीरें

रितेश पांडे के इस नए रैप सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज

अपनी हेल्थ को लेकर बोले राणा दग्गुबाती- मौत का था खतरा, सामंथा हुई भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -