बेटी के साथ इस एक्ट्रेस ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
बेटी के साथ इस एक्ट्रेस ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी कैलोई कार्दर्शियन इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कैलोई भी अपनी बहन किम कार्दर्शियन की तरह ही हॉटनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती है. कुछ दिन पहले ही कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमे वो समुद्र किनारे हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही थी. हाल ही में कैलोई ने अपनी बेटी ट्रू के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है.

आपको बता दें कैलोई इसी साल अप्रैल में एक बेटी की माँ बनी हैं. कैलोई हर थोड़े दिन में कभी अपनी बेटी के क्यूट से फोटो शेयर करती हैं तो कभी उसके वीडियो. माँ बनने के बाद तो कैलोई ने अपनी बेटी के साथ पहला मदर्स डे भी सेलिब्रेट किया था. हाल ही में कैलोई ने अपनी बेटी के साथ एक और फोटो शेयर किया हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैलोई ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो क्लिक की हैं जिसमे उनकी बेटी और मम्मी कैलोई एक जैसी हैट लगा कर पोज़ दें रही हैं.

कैलोई ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- This picture makes me smile seeing Trues beautiful face!! You are EVERYTHING to me sweet True smile today! It’s contagious Mommy’s Little. आपको बता दें इन दिनों तो कैलोई बस अपनी नन्ही परी की परवरिश में ही बिजी हैं. इंस्टाग्राम पर कैलोई के 82 मिलियन फॉलोवर्स हैं. जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन वह सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

मार्वल की अब तक की सबसे लंबी फिल्म होगी एवेंजर्स-4, बहुत कुछ है खास

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -