Khloe ने अपनी नन्ही परी का इस खास अंदाज़ में किया स्वागत

Khloe ने अपनी नन्ही परी का इस खास अंदाज़ में किया स्वागत

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Khloe Kardashian ने बीते शुक्रवार को ही बेटी को जन्म दिया है. Khloe अपनी बेटी के जन्म के बाद से ही काफी ज्यादा उत्साहित हैं. बेटी को इस दुनिया में लाने के बाद Khloe की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं हैं. इस ख़ुशी के सामने Khloe अपने पति ट्रिस्टन थॉम्पसन की बेवफाई भी भूल चुकी हैं. जी हाँ... दरअसल ट्रिस्टन और Khloe के बीच पिछले कुछ समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था. दोनों में काफी अनबन होती रहती थी जिसके चलते ट्रिस्टन और Khloe के रिश्ते में दूरियां भी आने लगी थी.

लेकिन जब Khloe प्रेग्नेंट थी तब से ट्रिस्टन और उनके रिश्ते सुधरने लगे और दोनों में फिर से प्यार देखने को मिलने लगा. लेकिन बेटी के आने के बाद Khloe अपने पति की सभी गलतियों की भुला चुकी हैं. यानी Khloe की बेटी ने अपने मम्मी-पापा के रिश्तों की सारी खटास को आते ही खत्म कर दिया.

आपको बता दें Khole और ट्रिस्टन ने अपने घर में नन्ही-सी बेटी के स्वागत के लिए खास डेकोरेशन भी किया था जिसकी तस्वीर Khloe ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. तस्वीर में आप देख सकते है पुरे रूम में खास तौर से सजावट की गई है. Khloe और ट्रिस्टन दोनों ही बेटी के आने से बहुत खुश हैं.

ब्रेकअप के बाद जॉन सीना को लगा गहरा सदमा, शेयर की इमोशनल तस्वीरें

शादी के 3 हफ्ते पहले जॉन सीना ने किया मंगेतर से ब्रेकअप

प्रभास का दीवाना है ये हॉलीवुड स्टार, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर