बेटी नहीं बेटा चाहती थी यह हॉलीवुड मॉडल
बेटी नहीं बेटा चाहती थी यह हॉलीवुड मॉडल
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कैलोई कार्दर्शियन अब एक बेटी की मॉम बन चुकीं हैं. कैलोई कार्दर्शियन ने हाल ही में अपने मन की बात शेयर करते हुए कहा कि वह एक बेटी को नहीं बल्कि एक बेटे को जन्म देना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. कैलोई ने ट्वीट कर लिखा कि "मैं एक बेटे के लिए बेताब हूं क्योंकि मैं और मेसन एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. मुझे हम दोनों के रिश्ते से लगाव है. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त थी कि बेटे को जन्म दूंगी, लेकिन ईश्वर ने मुझे मेरी अनमोल बेटी ट्र दिया और अब मैं नहीं जानती कि बेटे के साथ क्या करना है."

अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया सेक्सी फोटोशूट

कैलोई के इस ट्वीट से उनकी इच्छा जाहिर हुई. कैलोई अब एक बेटी की मॉम हैं जिसका नाम उन्होंने ट्रू रखा है. कैलोई की बहन कार्टनी कार्दर्शियन के बेटे का नाम मेसन है जिससे उन्हें बहुत लगाव है और इसी वजह से वह भी एक बीटा ही चाहती थीं लेकिन उन्हें बेटी हो गई. कैलोई अक्सर ही मेसन के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं. ट्रू को जन्म देने के बाद कैलोई को किसी बात का पछतावा नहीं हुआ वह बहुत खुश हैं. कैलोई अपना पूरा वक्त अपनी बेटी ट्रू के साथ बिताती हैं और उन्हें अपनी बेटी के साथ खेलना और मस्ती करना अच्छा लगता है.

Video: कैलोई ने शेयर किया बेटी का ऐसा वीडियो कि देखते रह गए फैंस

कैलोई के इंस्टाग्राम पर 77.2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा है I’m so glad I don’t have to keep this a secret any more!!@goodamerican activewear launches August 2! Over a year in the making and as you all know fitness is my passion and I’m so proud of this line!! इस तस्वीर में वह वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिख रहीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स..

कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की अपनी बेटी की बहुत ही सुंदर तस्वीरें

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -