कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की अपनी बेटी की बहुत ही सुंदर तस्वीरें
कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की अपनी बेटी की बहुत ही सुंदर तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कैलोई कार्दर्शियन ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमे उनकी बेटी नजर आ रही है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में कैलोई की बेटी बहुत ही सुंदर और प्यारी लग रही है. कैलोई के इंस्टाग्राम पर 76.8m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की भी कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो बहुत ही सुंदर और आकर्षक हैं.

इन तस्वीरों में कैलोई की बहने और उनके बॉयफ्रेंड भी हैं. कैलोई जब से मॉम बनी हैं तब से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना कम कर दिया है और वह इंस्टाग्राम पर अब अपनी कम और अपनी बेटी की ज्यादा तस्वीरें अपलोड करती हैं. कैलोई ने हाल ही में अपनी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा है Mood PS why are rolls soooooo cute on babies?! इन तस्वीरों में उनकी बेटी सफेद फ्रॉक में नजर आ रही है और बहुत ही प्यारी दिख रही है. कैलोई अब भी पहले की तरह ही हॉट और सेक्सी हैं और वह अपने हॉट फोटोज अब भी क्लिक करवाती हैं.

कैलोई का हॉट अंदाज अब भी नहीं गया वह एक बेबी की मॉम होने के बाद भी उतनी ही सेक्सी हैं जितनी पहले हुआ करती थीं. कैलोई ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें सबसे ज्यादा वक्त अपनी बेटी के साथ बिताना पसंद हैं और वह हर समय अपनी बेटी के बारे में बात करने के लिए तैयार रहती हैं.

Video: कैलोई ने शेयर किया बेटी का ऐसा वीडियो कि देखते रह गए फैंस

बहनों संग अश्लील काम करते दिखी यह मॉडल

माँ बनने के बाद कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की हॉट फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -